जानें राहुल गांधी के सामने खुद को आग लगाने वाले युवक की सच्चाई, परिजन बोले कहां है बता तो दो
Advertisement

जानें राहुल गांधी के सामने खुद को आग लगाने वाले युवक की सच्चाई, परिजन बोले कहां है बता तो दो

Bharat Jodo Yatra : राजस्थान के कोटा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक शख्स ने आत्मदाह की कोशिश की थी. अब युवक के परिजन मामले को लेकर पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं.

जानें राहुल गांधी के सामने खुद को आग लगाने वाले युवक की सच्चाई, परिजन बोले कहां है बता तो दो

Bharat Jodo Yatra : राजस्थान के कोटा में चल रही राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के चौथे दिन एक युवक ने खुद को आग लगाकर सुसाइड का प्रयास किया. हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचा लिया. अब परिजनों में भी आक्रोश बढ़ता जा रहा है. झुलसे युवक के परिजनों का कहना है कि पुलिस पीड़ित से मिलने नहीं दे रही है और अज्ञात स्थान पर उनको रखवा दिया है. पुलिस उनके साथ कुछ भी कर सकती हैं.

फिलहाल निजी अस्पताल में से प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस युवक को अपने साथ ले गई, आपको बता दें कि अन्नतपुरा के पास यात्रा के दौरान कुलदीप नामक एक युवक ने खुद को आग लगाने का प्रयास किया था. हालांकि समय रहते युवक को बचा लिया गया और निजी अस्पताल ले जाया गया. परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है. परिजनों का कहना है कि युवक कांग्रेस की नीतियों से परेशान है और यात्रा को लेकर उनमें आक्रोश व्याप्त है, इसीलिए उसने खुद को आग लगा ली थी. 

आपको बता दें कि आत्मदाह करने वाला युवक  कुलदीप शर्मा है. जो बूंदी के नैंनवा गांव का रहने वाला है. कुलदीप खुद को भारत जोड़ो यात्रा का विरोधी बता रहा था. जिसको वक्त रहते बचा लिया गया और कोटा के हार्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया. आत्मदाह की कोशिश की इस वारदात के बाद कोटा पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गये हैं.
 
वहीं राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में आज चौथा दिन रहा. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का कोटा जिले में सफर पूरा हो गया है. आज सुबह से 24 किलोमीटर का सफर नॉन स्टॉप तय करने के बाद  बूंदी जिले में भारत जोड़ो यात्रा का प्रवेश होगा. 

रिपोर्टर- केके 

प्रियंका गांधी के काफिले से पहले बड़ा हादसा, दो ट्रेलरों के बीच जबरदस्त टक्कर

Trending news