Kotputli: युवक का अपहरण कर किया जानलेवा हमला,2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2062594

Kotputli: युवक का अपहरण कर किया जानलेवा हमला,2 आरोपी गिरफ्तार

 Kotputli news: बानसूर के बास दयाल थाना क्षेत्र से बदमाशो ने एक युवक का अपहरण कर लिया और उसके साथ मारपीट कर गम्भीर हालत में कोटपूतली के पाचुडाला गांव के पास पटक गए. 

crime news

Kotputli news:  बानसूर के बास दयाल थाना क्षेत्र से बदमाशो ने एक युवक का अपहरण कर लिया और उसके साथ मारपीट कर गम्भीर हालत में कोटपूतली के पाचुडाला गांव के पास पटक गए. अपहरण की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई.जिसके बाद शाहपुरा में बदमाशो ने पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर भागने का प्रयास किया. पुलिस ने पीछा कर ग्रामीणों की सहायता से 2 बदमाशो को दबोच कर स्कार्पियो कार जब्त कर ली. वही जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर अन्य बदमाश मौके फरार हो गये.

 2 बदमाशो को दबोचा 
जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पूर्व हुए मामूली झगड़े की वजह से स्कार्पियो सवार आधा दर्जन बदमाशो ने मोनू नाम के युवक का अपहरण कर लिया और उसके साथ मारपीट कर दी. जिसके बाद गंभीर हालत में बदमाशो ने उसे पाचुडाला गांव के पास पटककर फरार हो गए. अपहरण की सूचना पर पुलिस ने चारो तरफ नाकाबंदी करवाई.

घायल युवक का चल रहा है इलाज 
 शाहपुरा में पुलिस द्वारा की गई नाकाबंदी को बदमाशो ने तोड़ दी और कस्बे की तरफ भाग गए. पुलिस ने उनका पीछा कर सरकारी स्कूल के पीछे 2 बदमाशो को दबोच लिया. हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर अन्य बदमाश फरार हो गए. इधर, घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए बदमाशो को कोटपुतली-बहरोड़ पुलिस को सुपर्द कर दिया है. अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

पुराने विवाग के चकर में दिया घटना को अंजाम 
आपको बता दें कि राजस्थान के कोटपूतली जिला के बानसूर के पास एक युवक को पुरीने विवाद को लेकर युवक को कुछ स्कार्पियो सवार बदमाशो ने अपरहण कर लिया. जिसके बाग सुचना मिलने के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों के पकड़ना चाहा. जिसमें दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ें:डूंगरपुर उपखण्ड अधिकारी की संवेदनशीलता,दिव्यांग का एक दिन में हो गया नाम संशोधन आदेश

 

Trending news