जयपुर की मुहाना मंडी में टमाटर ने लोगों को किया लाल, 20 वाला अब 100 रुपये में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1759691

जयपुर की मुहाना मंडी में टमाटर ने लोगों को किया लाल, 20 वाला अब 100 रुपये में

Tomato Price in Jaipur: जयपुर के मुहाना मंडी में टमाटर 70 से 80 रू तक थोक भाव में बिका है. वहीं खुदरा बाजार में टमाटर 100 से 120 रू तक बिक रहा है. प्रदेश में फसल कमजोर होने से मुहाना मंडी में टमाटर-अदरक समेत अन्य सब्जियों के भाव में तेजी देखी जा रही है. 

जयपुर की मुहाना मंडी में टमाटर ने लोगों को किया लाल, 20 वाला अब 100 रुपये में

Tomato Price: प्रदेश में मौसम बदलाव के बाद से ही सब्जियों के भाव में तेजी देखी जा रही है. सब्जियों के भाव बढ़ने से आम उपभोक्ताओं की जेब का बजट बिगड़ गया है. कभी प्याज ने रूलाया तो अब टमाटर ने लाल किया है. अब मंडियों में उपभोक्ता टमाटर खरीदने से परहेज कर रहा है. राजधानी जयपुर की मुहाना मंडी में सब्जियों के भाव तेज हो गए है.

 जयपुर की मुहाना मंडी में सब्जियों के भाव तेज 

मुहाना सब्जी मंडी अध्यक्ष राहुल तवंर ने बताया कि टमाटर और अदरक के भाव आसमान छू रहे है. आज मुहाना मंडी में टमाटर 70 से 80 रू तक थोक भाव में बिका है. वहीं खुदरा बाजार में टमाटर 100 से 120 रू तक बिक रहा है. प्रदेश में फसल कमजोर होने से मुहाना मंडी में टमाटर-अदरक समेत अन्य सब्जियों के भाव में तेजी देखी जा रही है.

ये भी पढ़ें- सरहदी बाड़मेर में देर रात हुई तेज बारिश ने मचाई तबाही, कई कॉलोनियां जलमग्न, उखड़ गई शहर की सड़कें

मुहाना सब्जी मंडी अध्यक्ष राहुल तवंर ने बताया कि आने वाले दिनों में सब्जियों के भाव में ओर तेजी देखी जाएगी. सब्जियों के भाव में तेजी होने से सीधा- सीधा आम उपभोक्ता पर भार पडे़गा.

बाजार में टमाटर 100 से 120 रू तक बिक रहा

बता दें कि इन दिनों देश के कई शहरों में 100 रुपये और उससे भी अधिक दाम पर टमाटर बिक रही हैं. इसकी वजह से खाना बनाने में प्रमुखता से इस्तेमाल होने वाले टमाटर ने घरों का बजट बिगाड़ दिया है.

Trending news