लोकेश शर्मा का जन्मदिन आज, अपने ट्वीट को लेकर कहीं ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan990314

लोकेश शर्मा का जन्मदिन आज, अपने ट्वीट को लेकर कहीं ये बात

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की छवि को कोई नुकसान नहीं पहुंचे. लिहाजा उन्होंने अपने ओएसडी पद से सीएम को इस्तीफा दिया है. 

लोकेश शर्मा जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए नजर आए.

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के ओएसडी (OSD) के पद से इस्तीफा देने के बाद लोकेश शर्मा (Lokesh Sharma) आज अपने जन्मदिन के अवसर पर अपनी सोशल मीडिया (Social Media) की प्रदेश व्यापी टीम के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए नजर आए. 

लोकेश शर्मा ने अपने ट्वीट (Lokesh Sharma Tweet) को लेकर मचे बवाल पर ज़ी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा उनका मकसद राजस्थान (Rajasthan News) और पंजाब (Punjab) के सियासी मसले पर कटाक्ष करना नहीं था, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो नकारात्मक राजनीति करते हैं उन्होंने तिल का ताड़ बना दिया.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की छवि को कोई नुकसान नहीं पहुंचे. लिहाजा उन्होंने अपने ओएसडी पद से सीएम को इस्तीफा दिया है. अब इस पद पर नहीं रहना चाहते लेकिन सोशल मीडिया टीम के इंचार्ज और कांग्रेस (Congress) वर्कर के नाते वह मुख्यमंत्री के साथ काम करते रहेंगे.

लोकेश शर्मा ने कहा वह ओएसडी के तौर पर विपक्ष के नकारात्मक और भ्रामक बयानों को एक्सपोज करते रहे है. फोन टैपिंग विवाद मामले में भी उन्हें इसी वजह से ही निशाना बनाया गया. उन्होंने केवल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो (Viral Video) आगे शेयर किए थे.  लोकेश शर्मा ने कहा मामला न्यायालय में है और उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है. 

लोकेश शर्मा ने कहा राजनीति में मुख्यमंत्री (Rajasthan CM) अशोक गहलोत उनके आदर्श हैं, वह हमेशा उनके लिए काम करते रहेंगे. पद से इस्तीफा देने के बाद अब वह और अधिक मुखर और आक्रामक तरीके से भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) और अन्य राजनीतिक दलों के षडयंत्र को बेनकाब करते रहेंगे.

Trending news