कॉलेज के बाथरूम में साथी छात्रा के नहाने का वीडियो बनाकर दोस्तों को भेजा, मचा हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1802887

कॉलेज के बाथरूम में साथी छात्रा के नहाने का वीडियो बनाकर दोस्तों को भेजा, मचा हंगामा

Medical College MMS Case: मेडिकल कॉलेज की तीन लड़कियों द्वारा साथ में साथी छात्रा लड़की के नहाने का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है, जिसके बाद तीनों आरोपी लड़कियों को सस्पेंड कर दिया गया है. घटना कर्नाटक के उडुपी के अंबलपाडी स्थित नेत्र ज्योति कॉलेज की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

कॉलेज के बाथरूम में साथी छात्रा के नहाने का वीडियो बनाकर दोस्तों को भेजा, मचा हंगामा

Medical College MMS Case :  मेडिकल कॉलेज में साथ पढ़ने वाली छात्रा का नहाने का वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस घटना को दृष्टि रोग विज्ञान (ऑप्टोमेट्री) की पढ़ाई करने वाली 3 लड़कियों ने अंजाम दिया है. जिसके बाद कॉलेज मैनेजमेंट ने तीनों को निलंबित कर दिया है. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

बाथरूम में मोबाइल कैमरा फिट करके बनाया MMS

बताया जा रहा है कि एक मेडिकल कॉलेज की 3 लड़कियों ने कॉलेज की ही एक लड़की का MMS बनाया है. सूचना के अनुसार लड़िकों द्वारा कॉलेज के बाथरूम में मोबाइल कैमरा फिट करके प्राइवेट वीडियो बनाया गया था. खबर सामने आते ही कॉलेज मैनेजमेंट में हड़कंप मच गया. बता दें कि ये घटना कर्नाटक के उडुपी के अंबलपाडी स्थित नेत्र ज्योति कॉलेज (Netra Jyoti College) में हुई है. 

लड़की के नहाने का वीडियो बनाकर दोस्तों को भेजा

बताया जा रहा है कि कॉलेज प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अलीमातुल शैफ़ा, शबानाज और आलिया को निलंबित कर दिया है. इन तीनों लड़कियों पर आरोप है कि उन्होंने एक लड़की का नहाते हुए का वीडियो रिकॉर्ड किया, और उसे कम्युनिटी वॉट्सऐप के माध्यम से अपने दोस्तों को सेंड किया. इस आरोपों के सिद्ध होने के बाद छात्राओं पर ऐक्शन लिया गया.

फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा मोबाइल फोन

वहीं, इस मामले में ज्योति कॉलेज की निदेशक रश्मि कृष्ण प्रसाद ने मीडिया को बताया कि आरोपी छात्राओं को 2 मामलों में सस्पेंड किया गया है. उन पर पहला आरोप ये है, कि वो मोबाइल फोन लेकर कॉलेज आईं, जो पूरी तरह से प्रतिबंधित है,  और दूसरा, लड़की के वीडियो बनाने का. निदेशक रश्मि कृष्ण प्रसाद ने आगे बताया कि उन्होंने फॉरेंसिक जांच के लिए वीडियोग्राफी में उपयोग किए गए मोबाइल फोन भी दे दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें....

पाकिस्तान के बिजनेसमैन ने अंजू को गिफ्ट किया 40 लाख का फ्लैट, वीडियो आया सामने

Trending news