Kataria के बयान पर Mahesh Joshi का पलटवार, कहा- मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं
Advertisement

Kataria के बयान पर Mahesh Joshi का पलटवार, कहा- मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं

मुख्य सचेतक डॉ. महेश ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया मुंगेरी लाल की तरह हसीन सपने देख रहे हैं. 

मुख्य सचेतक डॉ. महेश ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया मुंगेरी लाल की तरह हसीन सपने देख रहे हैं.

Jaipur: राजस्थान (Rajasthan) में विधानसभा (Assembly) की दो सीटों पर उपचुनाव की तारीखों का ऐलान होने के साथ राजनीतिक सरगर्मियां और तेज हो गई हैं. कांग्रेस (Congress) और भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पहले से ही इन दोनों सीटों पर चुनाव के लिए अपनी तैयारियां कर रही हैं. 

दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे पर हमलावर हैं. उपचुनाव के साथ ही प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet expansion) पर बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) ने मंगलवार को कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा था कि मौजूदा मुख्यमंत्री तो विस्तार नहीं कर सकते हैं. अगर विस्तार हुआ तो कोई नया चेहरा ही ऐसा कर सकता है.

यह भी पढ़ें- जिस दिन मंत्रिमंडल का विस्तार होगा उस दिन सरकार जाएगी: गुलाबचंद कटारिया

वहीं, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के इस बयान पर मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने पलटवार किया है. जोशी ने मंत्रिमंडल फेरबदल के बाद प्रदेश सरकार गिरने की भविष्यवाणी पर पलटवार किया है.  

मुख्य सचेतक डॉ. महेश ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया मुंगेरी लाल की तरह हसीन सपने देख रहे हैं. राजस्थान की जनता ने राजस्थान की सरकार को पूरे पांच साल के लिए चुना है. ऐसे में कटारिया जी के बयान से हास्य झलक रहा है. कटारिया जी पहले भी विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहे हैं. 

जोशी यहीं नहीं रुके, आगे हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप पर दिए विवादित बयान पर तो उन्हें सार्वजनिक माफ़ी मांगनी पड़ी थी. उनके बयानों को खुद उनकी पार्टी के लोग गंभीरता से नहीं लेते, ना ही उनकी पार्टी के लोग उनके बयानों से सरोकार रखते हैं. बीजेपी में पूनिया, राठौड़ और कटारिया तीनों ही बयानवीर हो चले हैं. ये सभी नेता पहले भी कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं. लोकतंत्र में चुनी हुई सरकार के गिरने की बात करना मुंगेरी लाल का हसीन सपना ही है. 

Trending news