इंसान ही बन गया जानवर, डंडे से मार-मारकर फोड़ी बेजुबान कुत्ते की आंख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1019186

इंसान ही बन गया जानवर, डंडे से मार-मारकर फोड़ी बेजुबान कुत्ते की आंख

राजधानी (Jaipur News) के मालवीय नगर इलाके में 28 अक्टूबर की रात करीब 8 बजे एक व्यक्ति को बेजुबान कुत्ते पर इस कदर गुस्सा आया कि उसने डंडे से मार-मारकर कुत्ते (Dog) की आंख फोड़ दी.

क्रूरता का यह मामला सेक्टर 7, मालवीय नगर का है.

Jaipur: राजस्थान के जयपुर में क्रूर मानसिकता का मामला सामने आया है. राजधानी (Jaipur News) के मालवीय नगर इलाके में 28 अक्टूबर की रात करीब 8 बजे एक व्यक्ति को बेजुबान कुत्ते पर इस कदर गुस्सा आया कि उसने डंडे से मार-मारकर कुत्ते (Dog) की आंख फोड़ दी. मानवीयता की हदें पार करते हुए उसने उस पर जरा भी रहम नहीं किया.

इतना ही नहीं, ताबड़तोड़ मार खाकर कुत्ता अधमरा हो गया. क्रूरता का यह मामला सेक्टर 7, मालवीय नगर का है. कुत्ते की इस कदर पिटाई देखकर बीच-बचाव करने आये लोगों ने आक्रोशित युवक को रोकने की कई बार कोशिश की लेकिन युवक पड़ोसियों पर भी गुस्सा हो गया और उनके साथ भी हाथापाई के लिए उतारू हो गया.

इस दौरान वहां खड़े एक व्यक्ति ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो जब अर्थ फाउंडेशन NGO तक पहुंचा तो उन्होंने युवक सुरेश कुमार के खिलाड़ मालवीय नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया दिया है. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसाज युवक पहले भी गई बार इस तरफ की क्रूर हरकतें कर चूका है. 

यह भी पढे़ं- LPG Price: दिवाली से पहले महंगाई का झटका, गैस सिलेंडर में हुआ 266 रुपये का इजाफा

अर्थ फाउंडेशन NGO संचालिका लाज जैन की शिकायत पर युवक सुरेश कुमार के खिलाफ पशु क्रूरता एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस (Jaipur Police) मामले की जांच जुट गई है.

बता दें कि इससे पहले भी राजधानी के कई इलाकों से पशु क्रूरता के मामले सामने आ चुके हैं. कुछ महीने पहले अलवर जिले में तो कुत्ते को बांधकर उसके पैर ही काट दिए गए थे.

Trending news