राजपूत करणी सेना का श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना में हुआ विलय

राजपूत करणी सेना (Rajput Karni Sena) का श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना में विलय हो गया है. 

राजपूत करणी सेना का श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना में हुआ विलय
राजपूत करणी सेना का श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना में विलय कर दिया गया है.

Jaipur: राजपूत करणी सेना (Rajput Karni Sena) का श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना में विलय हो गया है. जयपुर (Jaipur News) के पिंक सिटी प्रेस क्लब में एक प्रेससवार्ता  में राजपूत करणी सेना के अजीत सिंह मामड़ोली (Ajit Singh Mamdoli) और श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने 2006 में गठित मूल राजपूत करणी सेना का श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना में विलय की घोषणा की.

यह भी पढ़ेंः Sachin Pilot के औचक निरीक्षण के बाद भी नहीं सुधरे टोंक जिला अस्पताल के हालात, स्थिति ज्यों की त्यों

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना (Shri Rashtriya Rajput Karni Sena) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) ने बताया की राजपूत करणी सेना का श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना में विलय कर दिया गया है. आज से दोनों का विलय होने के पश्चात इन्हें श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से ही जाना जाएगा. 

साथ ही एक साथ मिलजुलकर समाज के उत्थान की दिशा में और मजबूती से काम करेंगे. वहीं, अजीत सिंह मामड़ोली ने बताया की श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी रहेंगे और राष्ट्रीय संयोजक की जिम्मेदारी मुझे दी गई है. 

यह भी पढ़ेंः Ashok Chandna की खुली चुनौती, अगर BJP एक सीट भी जीती तो राजनीति से ले लूंगा सन्यास

उन्होंने बताया श्री राजपूत करणी सेना और श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के वर्तमान राजस्थान (Rajasthan News) प्रदेश स्तर की कार्यकारिणी को तुरंत प्रभाव से भंग कर दिया गया है. नई कार्यकारिणी का गठन की जल्द कर दी जाएगी. अब श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना देशभर में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा, जिसमें भारत के 11 करोड़ नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है.