जमीन कब्जाने और धोखाधड़ी के मामले में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का पूर्व PA गिरफ्तार, शिक्षा विभाग में है तैनात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1687725

जमीन कब्जाने और धोखाधड़ी के मामले में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का पूर्व PA गिरफ्तार, शिक्षा विभाग में है तैनात

राजधानी जयपुर की ग्रामीण पुलिस ने झुंझुनू में दबिश देकर धोखाधड़ी और जमीन पर कब्जा करने के मामले में फरार आरोपी दीपेंद्र सिंह निवासी काली पहाड़ी को गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले में 16 लोगों को पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है. दीपेंद्र सिंह पिछले कई दिनों से फरार चल रहा था.

जमीन कब्जाने और धोखाधड़ी के मामले में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का पूर्व PA गिरफ्तार, शिक्षा विभाग में है तैनात

Jaipur News : राजधानी जयपुर की ग्रामीण पुलिस ने झुंझुनू में दबिश देकर धोखाधड़ी और जमीन पर कब्जा करने के मामले में फरार आरोपी दीपेंद्र सिंह निवासी काली पहाड़ी को गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले में 16 लोगों को पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है. दीपेंद्र सिंह पिछले कई दिनों से फरार चल रहा था. जानकारी के मुताबिक दीपेंद्र सिंह मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के पीए भी रह चुके हैं. वर्तमान में शिक्षा विभाग में तैनात है.

इस पूरे मामले की जांच जयपुर ग्रामीण एडिशनल एसपी धर्मेंद्र यादव कर रहे थे . यादव ने बताया कि गोविंदगढ़ थाना इलाके में डॉ BL मील के एक बहुचर्चित अस्पताल के भवन पर कुछ लोग कब्जा करने के लिए आए थे. तब गोविंदगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची थी. इस पर डॉ BL मील ने मुकदमा दर्ज करवाया था. जिस पर आज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी देवेंद्र सिंह निवासी काली पार्टी को गिरफ्तार कर लिया पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. आरोपी के खिलाफ अस्पताल भवन पर कब्जा करने और धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज हुआ था.

खबर और भी..

जिला उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग को बधाई देने पहुंचा बुजूर्ग

वहीं दूसरी ओर झुंझुनूं जिला उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग का रविवाद के दिन छुट्टी होने के बावजूद एक विशेष मामले की सुनवाई का असर देखने को मिला। जो काम चार महीने से नहीं हो रहा था। वो महज दो दिनों में हो गया। जिसके बाद आज परिवादी आयोग कार्यालय में बधाई देने के लिए पहुंचा तो ना केवल आयोग अध्यक्ष मनोज मील और सदस्य नीतू सैनी, बल्कि हर एक कर्मचारी के चेहरे पर खुशी देखने को मिली

यह भी पढ़ेंः 

Weather Update: पूरे भारत में बारिश का अलर्ट, जानें अपने शहर के मौसम का हाल

मां बनने के बाद किसान की बेटी बनी IPS ऑफिसर, पढ़े कहानी

Trending news