जयपुर: अवैध खनन की आरोपों पर मंत्री जाहिदा ख़ान का बड़ा बयान...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1294217

जयपुर: अवैध खनन की आरोपों पर मंत्री जाहिदा ख़ान का बड़ा बयान...

भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर खनन क्षेत्र में हमले पर शिक्षा राज्यमंत्री जाहिदा खान ने कहा कि इस मामले में प्रशासन पर आरोप लगाना ठीक नहीं है, कोली को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है, ऐसे में हमला होना नहीं चाहिए. 

मंत्री जाहिदा ख़ान

Jaipur: संत विजय दास आत्मदाह मामले में अवैध खनन को लेकर लगे आरोपों पर मंत्री जाहिदा ख़ान का बड़ा बयान सामने आया है. जाहिदा ख़ान ने कहा है कि मेरे बेटे के नाम पर लीज है, व्यापार करना कोई गुनाह नहीं है, वैध खनन किया जा रहा था, सरकार की रोक के बाद बंद कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर खनन क्षेत्र में हमले पर शिक्षा राज्यमंत्री जाहिदा खान ने कहा कि इस मामले में प्रशासन पर आरोप लगाना ठीक नहीं है, कोली को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है, ऐसे में हमला होना नहीं चाहिए. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में जनसनवाई के दौरान मंत्री जाहिदा खान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भरतपुर सांसद को वाई श्रेणी सुरक्षा मिली हुई है, हमला क्यों और कैसे हुआ मुझे जानकारी नहीं है, इस मामले में प्रशासन पर आरोप लगाना ठीक नहीं है, इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है, पुलिस और प्रशासन उचित कार्यवाही करेंगे. जनसुनवाई पर कहा कि आज मंत्री परसादी लाल मीणा नहीं आ पाए, उनके विभाग की समस्याओं को भी विभागीय अधिकारियों को दे दिया जाएगा.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें- पतियों के मुंह से ये बातें सुनना पसंद करती हैं बीवियां, शादी से पहले से होता है सपना

यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के

 

Trending news