राज्यस्तरीय वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता में 350 से अधिक प्रतिभागियों ने दिखाया दम
Advertisement

राज्यस्तरीय वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता में 350 से अधिक प्रतिभागियों ने दिखाया दम

Jaipur: जयपुर में राज्यस्तरीय वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता का समापन हुआ. समापन समारोह में विजेता खिलड़ियों को पुरस्कृत किया गया. प्रतियोगिता में 350 से अधिक अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय और राज्यस्तर के प्रतिभागी भाग लिया. 

राज्यस्तरीय वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता में 350 से अधिक प्रतिभागियों ने दिखाया दम

Jaipur: जयपुर में राज्यस्तरीय वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता का समापन हुआ. समापन समारोह में विजेता खिलड़ियों को पुरस्कृत किया गया. प्रतियोगिता में 350 से अधिक अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय और राज्यस्तर के प्रतिभागी भाग लिया. 54वीं पुरुष और 34वीं महिला भारोत्तोलन प्रतियोगिता में सीनियर स्टेट वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप के विजेता को खेल क्षेत्र में बड़े अवसर मिलेंगे. तमिलनाडु में आयोजित हो रही राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा.

जयपुर डिस्ट्रिक्ट वेटलिफ्टिंग एसोसिएशन की ओर से आयोजित प्रतियोगिता को आयोजन यूनियन फुटबाल ग्राउंड रामनिवास बाग में हुआ. कार्यक्रम में रामवतार सैनी, संघ के सचिव अरविंद सैनी, रवि शर्मा, कोच राज महावीर सिंह सहित खेल प्रेमी इस अवसर पर मौजूद रहे. प्रतियोगिता में प्रदेश ने नामी वेट लिफ्टर श्योपत सिंह, अंकित पूनिया, हरचरण सिंह, नैतिक जांगिड़, अजय सिंह, लक्ष्य मीणा, अमनदीप कौर मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news