जयपुर में फुटपाथ पर सो रहे थे मां-बेटे, अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर, बेटे की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1306905

जयपुर में फुटपाथ पर सो रहे थे मां-बेटे, अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर, बेटे की हुई मौत

मानसरोवर के पटेल मार्ग पर फुटपाथ पर सो रहे मां-बेटे पर एक कार चढ़ गई. दुर्घटना में घायल हुए मां-बेटे को जयपुरिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने इलाज के दौरान बेटे को मृत घोषित कर दिया. वहीं, मां को प्रथमिक उपचार के बाद छुट्‌टी दे दी गई..

 

अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर, बेटे की हुई मौत.

Jaipur: दुर्घटना थाना पुलिस साउथ ने बताया कि देर रात को एक अनियंत्रित कार 2 लोगों को टक्कर मारने के बाद दुकान के शटर से टकरा गयी. उधर घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची शिप्रा पथ पुलिस ने कार को जब्त कर लिया. हादसे में दूदू प्रभु हरिजन की मौत हो गई. मृतक के चचेरे भाई रघु का कहना है कि प्रभु अपनी मां कमला व अन्य परिजन के साथ पटेल मार्ग पर रहकर साफ सफाई का कार्य करता था. मकान नंबर 72/32 के बाहर फुटपाथ पर मां-बेटे सो रहे थे. 

रात करीब 2 बजे शिप्रापथ से न्यू सांगानेर रोड की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर सो रहे मां-बेटे के ऊपर से निकल गई. प्रभु की मौत हो गई और कमला देवी का सिर फट गया.

पुलिस ने बताया कि कार दिल्ली निवासी भास्कर अटल चला रहा था. पूछताछ में कार चालक ने बताया कि वह जयपुर में एक कंपनी में काम करता है. रिद्धि-सिद्धि स्थित कंपनी के कार्यालय मुहाना फ्लैट पर जा रहा था. सड़क पर कुत्ते के आ जाने पर कार अनियंत्रित हो गई. पुलिस कार को जब्त कर जांच शुरु कर दी है.

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें  Aaj Ka Rashifal: बुधवार के दिन कुंभ की जिंदगी में मची रहेगी उथल-पुथल, मेष राशि होगी दुर्घटना का शिकार 

ढांढस बांधने मृतक दलित छात्र के घर पहुंचे डोटासरा-ममता भूपेश, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

Trending news