Rajasthan: MP कस्वा ने रेलमंत्री से की मुलाकात, रींगस-खाटूश्यामजी प्रोजेक्ट में बालाजी सुजानगढ़ और डूंगर को भी शामिल करने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2103782

Rajasthan: MP कस्वा ने रेलमंत्री से की मुलाकात, रींगस-खाटूश्यामजी प्रोजेक्ट में बालाजी सुजानगढ़ और डूंगर को भी शामिल करने की मांग

Churu. सांसद राहुल कस्वा ने शुक्रवार को नई दिल्ली में संसदीय क्षेत्र की विभिन्न रेलवे समस्याओं को लेकर केंद्रीय रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात की.

MP Rahul Kaswa

Churu. सांसद राहुल कस्वा ने शुक्रवार को नई दिल्ली में संसदीय क्षेत्र की विभिन्न रेलवे समस्याओं को लेकर केंद्रीय रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात की. साथ ही नई रेलवे लाइन के निर्माण, ट्रेनों के ठहराव, आरयूबी के निर्माण समेत विभिन्न विषयों पर चर्चा की. बैठक में सांसद  कस्वा ने मुख्य रूप से ट्रेन का धार्मिक स्थलों का सर्किट बनाने अग्रह रेलमंत्री से किया. 

उन्होंने बताया कि रेलवे लाइन पर धार्मिक स्थलों का सर्किट बनाने पर श्रद्धालुओं को काफी सुविधा मिलेगी. सालासर धाम-खाटूश्यामजी-जम्भोजी धाम मुकाम और द्रोण पर्वत डूंगर बालाजी माता मंदिर स्थलों को ट्रेन से जोड़ने  पर्यटन को भी काफी बढ़ावा मिलेगा.  उन्होंने रेल मंत्री को  आगे बताया कि  पहले केवल रींगस-खाटूश्यामजी को सालासर धाम रेल मार्ग से जोड़ने की बात थी पर अब इसका विस्तार कर इसमें बालाजी सुजानगढ़ और डूंगर बालाजी को शामिल करने का भी प्रस्ताव रखा गया है.  सांसद कस्वा  ने विभिन्न ट्रेनों के ठहराव, सुगम आवागमन के लिए विभिन्न स्थानों पर आरयूबी के निर्माण को लेकर भी आग्रह किया. प्रस्तावों को लेकर सांसद राहुल कस्वा को  केंद्रीय रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव आश्वासन दिया है. 

Trending news