मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर कांग्रेस ने की PC, गिनाए आमजन के साथ 8 छल
Advertisement

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर कांग्रेस ने की PC, गिनाए आमजन के साथ 8 छल

पीसी में कांग्रेस ने मोदी सरकार के आठ साल में 8 छल गिनाए. पहला छल, भाजपा है तो महंगाई है. देश की जनता महंगाई की मार झेल रही है. गैस सिलेंडर सब्सिडी खत्म कर दी गई. डीजल पेट्रोल सीएनजी के दाम आसमान छू रहे खान-पान रहन-सहन की सारी चीजें महंगी हो रही.

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर कांग्रेस ने की PC, गिनाए आमजन के साथ 8 छल

Delhi/Jaipur: मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर कांग्रेस ने पीसी की है. इस मौके पर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि अच्छे दिन का वादा करने वाली सरकार अब मोदी सरकार नफरत फैलाने वाली, बुलडोजर चलाने वाली हो गई है.

इस दौरान कांग्रेस ने मोदी सरकार की विफलताओं पर एक पुस्तिका लॉन्च की. वहीं, पीसी में संबोधित करते हुए अजय माकन ने भी मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. माकन ने कहा कि अच्छे दिनों के बाद वाले सरकार किसान जुगाड़ गरीबों के पेट पर लात मारने का काम कर रही है. देश में बेरोजगारी चरम पर है. दुनिया में हंगर इंडेक्स में हम 101 वें स्थान पर पहुंच गए.

मोदी सरकार के आठ साल, आठ छल
पीसी में कांग्रेस ने मोदी सरकार के आठ साल में 8 छल गिनाए. पहला छल, भाजपा है तो महंगाई है. देश की जनता महंगाई की मार झेल रही है. गैस सिलेंडर सब्सिडी खत्म कर दी गई. डीजल पेट्रोल सीएनजी के दाम आसमान छू रहे खान-पान रहन-सहन की सारी चीजें महंगी हो रही. अपना उद्योगपति साथियों को फायदा पहुंचाने के लिए आम जनता की जेब पर डाका डाला जा रहा है.

दूसरा छल, आज भारत में बेरोजगारी 45 वर्ष में सबसे ज्यादा है सीएमआई रिपोर्ट के अनुसार 48 करोड़ लोग बेरोजगार हैं. महिला बेरोजगारी दस परसेंट बढ़ी है. मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर में भी 2 लाख लोग बेरोजगार हो गए. देश में सरकार में 62 लाख वैकेंसी है.

यह भी पढ़ें- VHP करेगी चर्च के आगे हनुमान चालीसा का पाठ, धर्मांतरण को लेकर कड़ा कानून बनाने की मांग

Reporter- Manohar Vishnoi

 

 

Trending news