सुबह-सुबह 8 राउंड फायरिंग से दहल उठा फुलेरा, इमरान का सीना गोलियों से हुआ छलनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1128536

सुबह-सुबह 8 राउंड फायरिंग से दहल उठा फुलेरा, इमरान का सीना गोलियों से हुआ छलनी

 राजधानी जयपुर के फुलेरा विधानसभा क्षेत्र में हार्डकोर अपराधी इमरान खान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर इमरान खान की हत्या की गई थी.

सुबह-सुबह 8 राउंड फायरिंग से दहल उठा फुलेरा, इमरान का सीना गोलियों से हुआ छलनी

जयपुर: राजधानी जयपुर के फुलेरा विधानसभा क्षेत्र में हार्डकोर अपराधी इमरान खान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर इमरान खान की हत्या की गई थी. इमरान खान जबरन जमीन हथियाना चाहता था, लेकिन जमीन मालिक जमीन बेचने को तैयार नहीं थे. इसी को लेकर पिछले हफ्ते रविवार को दिनदहाड़े इमरान खान को गोलियों से भून दिया गया. 

पुलिस ने 24 घंटे के भीतर दो आरोपियों को धर दबोचा था. पुलिस ने आरोपी विवेक सैनी और खेमचंद को गिरफ्तार कर पूछताछ की थी. पुलिस ने बताया कि इमरान खान पर अलग-अलग थानों में कई संगीन मामले दर्ज हैं, इसमें रंगदारी, लूट, फिरौती, डकैती समेत कई धाराएं लगाई गई थी.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में पशुपालन विभाग में बंपर भर्ती, इस विषय के कैंडिडेट्स कर सकते हैं अप्लाई, जानें क्या होगी सैलरी

जमीन विवाद को लेकर हुआ था विवाद 

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद खुलासा किया कि मृतक इमरान खान प्रोपर्टी डीलिंग का काम करता था. विवेक सैनी और उसके रिश्तेदार समेत अन्य की जमीन खरीदकर कॉलोनी काटकर बेचना चाहता था, लेकिन विवेक सैनी और उनके रिश्तेदार वह जमीन बेचने को तैयार नहीं थे, इसी को लेकर इमरान और विवेक सैनी के बीच विवाद शुरू हो गया था.   

यह भी पढ़ें: जयपुर के इस नामी होटल में मसाज कराने आई थी विदेशी युवती, सर्विस प्रोवाइडर ने किया बलात्कार

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

 

विवाद इतना बढ़ गया कि इस मामले से परेशान होकर इमरान खान को मौत के घाट उतारने की साजिश रची गई और 13 मार्च की सुबह 9 बजे इमरान खान अपने दोस्त रंगलाल के घर में बैठा था. इसी दौरान विवेक सैनी और खेमचंद समेत करीब 8 लोग हाथ में कट्टा लेकर रंगलाल के घर को चारों ओर से घेर लिए और इमरान खान पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान इमरान खान पड़ोस में भागने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने उसके सिर और सीने को गोलियों से छलनी कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई और लगातार अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

 

रिपोर्टर- अमित यादव

Trending news