भाजपा की जन आक्रोश सभा को लेकर पुलिस अलर्ट, पुलिस ने शहर में किया फ्लैग मार्च
Advertisement

भाजपा की जन आक्रोश सभा को लेकर पुलिस अलर्ट, पुलिस ने शहर में किया फ्लैग मार्च

 देशभर में एक तरफ अग्निपथ योजना का युवा विरोध कर रहे हैं. कई जगह हिंसक प्रदर्शन भी देखने को मिले हैं. वहीं, राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में सोमवार को विधायक रामलाल शर्मा के जन्मदिन पर मुख्य बस स्टैंड पर जन आक्रोश सभा का आयोजन किया जाएगा.

भाजपा की जन आक्रोश सभा को लेकर पुलिस अलर्ट, पुलिस ने शहर में किया फ्लैग मार्च

चौमूं: देशभर में एक तरफ अग्निपथ योजना का युवा विरोध कर रहे हैं. कई जगह हिंसक प्रदर्शन भी देखने को मिले हैं. वहीं, राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में सोमवार को विधायक रामलाल शर्मा के जन्मदिन पर मुख्य बस स्टैंड पर जन आक्रोश सभा का आयोजन किया जाएगा. ऐसे हालात में यह जन आक्रोश सभा का शांति से आयोजन करवाना एक बड़ी चुनौती है. पुलिस को डर है कि कही प्रदर्शनकारी इस सभा में नहीं पहुंच जाएं. इसके लिए पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है.

पुलिस ने शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए फ्लैग मार्च निकाला. इस फ्लैग मार्च में चौमू पुलिस थाने के अलावा अतिरिक्त पुलिस जाब्ता भी मौजूद रहा. थाना मोड चौराहे से फ्लैगमार्च शुरू होकर बस स्टैंड होते हुए रावण गेट पहुंचा. धवली मंडी होते हुए पुनः पुलिस थाने पहुंचा.थानाधिकारी हेमराज ने कहा पिछले तीन-चार दिन से सेना भर्ती में बदले नियमों की वजह से युवाओं में भी आक्रोश है .

इधर शहर में ही भाजपा विधायक का जन्मदिन का कार्यक्रम भी है. इन सभी को देखते हुए फ्लैग मार्च निकाला गया है. थानाधिकारी ने साफ कर दिया है कि किसी भी सूरत ने न्यूसेंस करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा.असामाजिक तत्वों पर पुलिस की निगरानी रहेगी पुलिस ने एतिहात के तौर पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ते की तैनाती की है तो वही सीसीटीवी और ड्रोन कैमरा से निगरानी करवाई जाएगी .तो वहीं पुलिस की एक टीम सोशल मीडिया पर भी निगरानी कर रही है. आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले लोगों को पुलिस गिरफ्तार करने की कार्यवाही भी कर रही है.

Reporter- Amit yadav

Trending news