पत्नी को गंदी नजरों से देखता था पड़ोसी, पति ने गला काटकर मार डाला
Advertisement

पत्नी को गंदी नजरों से देखता था पड़ोसी, पति ने गला काटकर मार डाला

कानोता थाना इलाके में दिनदहाड़े धारदार हथियार से किए गए युवक के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: कानोता थाना इलाके में दिनदहाड़े धारदार हथियार से किए गए युवक के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में सामने आया कि पत्नी के अवैध संबंधों के शक के आधार पर आरोपी ने युवक की हत्या (Murder) की थी.

यह भी पढ़ें -  राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह, 99 शिक्षकों को किया गया सम्मानित

जयपुर शहर (Jaipur News) के कानोता थाना इलाके में 14 नवंबर को एक युवक का शव मिला. जिसकी पहचान सुंदर नगर निवासी राजू के रुप में हुई. सूचना के आधार पर कानोता थाना पुलिस मौके पर पहुंची. सूरज नगर के सामने पड़ी युवक की लाश की धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या की गई थी. पुलिस ने मौके पर की जांच के बाद मुकदमा दर्ज करते हुए एक स्पेशल टीम का गठन किया है. टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ें - मंत्रिमंडल से होगी डोटासरा की रवानगी ? CM Gehlot ने शिक्षक सम्मान समारोह में छोड़े कई सवाल

पुलिस (Jaipur Police) की जांच में सामने आया कि मृतक राजू का पड़ोसी सोनू रैगर पिछले कुछ दिनों से साथी युवकों से कह रहा था कि राजू बैरवा उसकी पत्नी को बुरी नजरों से देखता है. साथ ही वह राजू को ठिकाने लगाने की बात भी करता था. पुलिस को जब इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने सख्ती से सोनू से पूछताछ की और सोनू ने पड़ोसी राजू की हत्या करना स्वीकार किया. 

पुलिस आरोपी सोनू लेकर को भी हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार करके पुलिस रिमांड पर उससे पूछताछ करते हुए की हत्या में इस्तेमाल किए हथियार बरामद करने का प्रयास कर रही है.

 

Trending news