जयपुर पुलिस ने एक साथ 1 दर्जन हुक्का बार पर मारा छापा, 16 लोग गिरफ्तार
Advertisement

जयपुर पुलिस ने एक साथ 1 दर्जन हुक्का बार पर मारा छापा, 16 लोग गिरफ्तार

छापे के दौरान पुलिस (Jaipur Police) को मौके पर दर्जनों युवक-युक्तियां हुक्का पीते हुए और तंबाकू का सेवन करते हुए पाए गए. इतना ही नहीं कार्रवाई के दौरान रेस्टोरेंट ओर कैफे में अवैध गतिविधियां भी संचालित हो रही थी.

अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार में छापा

Jaipur: राजधानी जयपुर शहर में हुक्का बार पर प्रतिबंध होने के बावजूद धड़ल्ले से रेस्टोरेंट और कैफे की आड़ में हुक्का बार और तंबाकू का बड़े पैमाने पर सेवन किया जा रहा है. इसी कड़ी में झोटवाड़ा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार (Hookah Bar) में छापा मारा. यह छापा किंग हाउस, हम तुम, हंटेड, वैलेंटाइन डे, हॉरर स्ट्रीट, डार्क लाइफ, स्केरी हाउस जैसे रेस्टोरेंट्स कैफे में मारा गया. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में होमगार्ड कॉन्स्टेबल के 135 पदों पर निकली भर्ती, 8वीं पास अभ्यर्थी कर सकेंगे आवेदन

छापे के दौरान पुलिस (Jaipur Police) को मौके पर दर्जनों युवक-युक्तियां हुक्का पीते हुए और तंबाकू का सेवन करते हुए पाए गए. इतना ही नहीं कार्रवाई के दौरान रेस्टोरेंट ओर कैफे में अवैध गतिविधियां भी संचालित हो रही थी. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए करीब 16 से ज्यादा कैफे संचालकों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में हुक्का फ्लेवर के डिब्बे तंबाकू पाइप समेत अन्य सामान जब किया. 

झोटवाड़ा थाना प्रभारी घनश्याम सिंह राठौड़ के मुताबिक सभी रेस्टोरेंट ओर कैफे में अवैध गतिविधियों के संचालन के सूचनाएं मिल रही थी. इन सूचना को पुख्ता करते हुए दबिश दी गई. दबिश के दौरान दर्जनों युवक-युवतियां अवैध गतिविधियों में शामिल पाए गए. ऐसे में रेस्टोरेंट और कैफे संचालकों को गिरफ्तार किया गया है. 

फिलहाल पुलिस की टीम झोटवाड़ा इलाके में संचालित ऐसे तमाम रेस्टोरेंट और कैफे की जानकारी जुटा रही है. जहां पर अवैध रूप से गतिविधियां संचालित होती हैं और हुक्का पिलाया जाता है. जल्द ही ऐसे हुक्का बार पर भी कार्रवाई की जायेगी.

Trending news