Rajasthan Politics:राजस्थान में हार को लेकर CP जोशी का बड़ा बयान,कहा-कई बार परिणाम अनुकूल नहीं होते...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2293170

Rajasthan Politics:राजस्थान में हार को लेकर CP जोशी का बड़ा बयान,कहा-कई बार परिणाम अनुकूल नहीं होते...

Rajasthan Politics: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पार्टी की हार पर कहा कि कई बार परिणाम अनुकूल नहीं होते हैं, लेकिन चुनाव परिणों को लेकर आंकलन और समीक्षा करेंगे.

Rajasthan politics

Rajasthan Politics:लोकसभा चुनाव परिणामों में राजस्थान में भाजपा के प्रदर्शन को लेकर चर्चाएं लगातार जारी है. पार्टी हार-जीत के समीकरणों को लेकर प्रदेश नेतृत्व को रिपोर्ट सौंप चुकी है, लेकिन प्रदेश के नेता जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पार्टी की हार पर कहा कि कई बार परिणाम अनुकूल नहीं होते हैं, लेकिन चुनाव परिणों को लेकर आंकलन और समीक्षा करेंगे.

लोकसभा चुनाव में भाजपा ने मिशन 25 का टारगेट तय किया था, लेकिन 14 सीटों से ही संतोष करना पड़ा, लेकिन रिजल्ट में प्रदेश पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी शीर्ष नेतृत्व को निराश किया. अब बीजेपी में हार पर मंथन कर रिपोर्ट तैयार हो रही है. 

इस बीच पहली बार लोकसभा चुनाव में राजस्थान की परफॉर्मेंस को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बयान आया. जोशी ने माना कि कई कुछ निर्णय ऐसे होते हैं जिनका परिणाम अनुकूल नहीं आता, लेकिन जो भी हुआ उसका आकलन होगा और समीक्षा भी होगी.

रिजल्ड की समीक्षा होगी
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि सबसे पहले तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की जनता ने लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का अवसर दिया. इसके लिए उनको बधाई और शुभकामना, इसके साथ पीएम मोदी ने अपने मंत्रिमंडल में राजस्थान से चार सांसदों को प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया . 

इसके लिए भी प्रधानमंत्री का आभार. जहां तक सीटों का सवाल है निश्चित रूप से कई बार हर निर्णय, हर काम ,हर फैसले अपने अनुकूल नहीं होते, लेकिन जो हुआ है, उनका आकलन भी होगा समीक्षा भी और उसके बाद जो सारी चीज सामने आएगी, उसी के आधार पर आगे के निर्णय और जवाबदेही तय होगी. किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे के बयान पर जोशी ने कहा कि मीडिया उनके क्यों पीछे पड़ा है, किरोड़ी लाल मीणा पार्टी के वरिष्ठ नेता है, उनसे बैठकर बातचीत करेंगे.

यह भी पढ़ें:प्री मानसून को लेकर IMD की बड़ी चेतावनी,अगले 3 दिन इन जिलों में बारिश का अलर्ट

Trending news