SMS अस्पताल में भर्ती दुष्कर्म पीड़िता का हुआ कोरोना टेस्ट, रेप पीड़िता निकली COVID-19 पॉज़िटिव
Advertisement

SMS अस्पताल में भर्ती दुष्कर्म पीड़िता का हुआ कोरोना टेस्ट, रेप पीड़िता निकली COVID-19 पॉज़िटिव

Pragpura rape victim corona positive : राजस्थान के प्रागपुरा प्रकरण में पीड़िता को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. जयपुर एसएमएस में भर्ती युवती के मेडिकल रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.

रेप पीड़िता निकली COVID-19 पॉज़िटिव.

Pragpura rape victim corona positive : प्रागपुरा प्रकरण में पीड़िता को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. जयपुर एसएमएस हॉस्पीटल में भर्ती युवती के मेडिकल रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.

SMS अस्पाताल में भर्ती रेप पीड़िता निकली COVID-19 पॉज़िटिव

पीड़िता की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एसएमएस ट्रॉमा में डाक्टरों की टीम को रिपोर्ट भेज दी गई है, जिसके बाद अब कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए पीड़िता का इलाज चल रहा है.

रात में पीड़िता का ब्लड प्रेशर अचनाक गिर गया 

बता दें कि प्रागपुरा दुष्कर्म मामले में पीड़िता को शिफ्ट करने पर सहमति नहीं बन पाई. परिजन एसएमएस ट्रॉमा के इलाज से संतुष्ट है. रात को पीड़िता की हालत काफी डाउन थी. रात को पीड़िता का ब्लड प्रेशर अचनाक गिर गया था. अभी पीड़िता की हालत स्थिर बनी हुई है.

 पीड़िता लगातार डॉक्टर्स की निगरानी में 

मेडिकल कॉलेज अधीक्षक और ACS मेडिकल ने कहा कि पीड़िता के स्वास्थ्य में सुधार है. लगातार डॉक्टर्स की निगरानी में इलाज जारी है और कहा कि मुख्यमंत्री जी ने परिवार के साथ और डॉक्टर से मुलाकात की है. परिवार को हर संभव मदद दिलाने का मुख्यमंत्री ने भरोसा दिलाया है.

वहीं, सोमवार रात मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एसएमएस अस्पताल पहुंचे और ट्रॉमा हॉस्पिटल में प्रागपुरा की घायल युवती से मुलाकात की. सीएम ने डॉक्टर्स से घायल युवती के इलाज के बारे में जानकारी ली. इस दौरान चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर और भाजपा नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज भी मौजूद रहे.

प्रागपुरा थाने से महज 20 मीटर की दूरी पर हुई थी वारदात 

जानकारी के अनुसार, प्रागपुरा थाने से महज 20 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने दुष्कर्म पीड़िता और उसके भाई पर जनालेवा हमला कर दिया. दुष्कर्म पीड़िता को मरा हुआ समझ बदमाश मौके से फरार हो गए. 

शनिवार शाम करीब 7 बजे बदमाशों ने पीड़ित और उसके भाई की गाड़ी के आगे अपनी बाइक लगाई और पीड़िता के पूरे शरीर पर फर्से से एक के बाद एक करीब 15 वार किए. पीड़िता के अधमरा होने पर एक बदमाश ने उस पर एक राउंड फायर किया और अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया. इस संगीन वारदात के बाद पीड़िता का भाई 20 मीटर दूर प्रागपुरा थाने पहुंचा लेकिन पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की. 

 

Trending news