पंजाब का गैंगस्टर जयपुर में गिरफ्तार, स्टूडेंट बनकर लिया था किराए पर कमरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1450488

पंजाब का गैंगस्टर जयपुर में गिरफ्तार, स्टूडेंट बनकर लिया था किराए पर कमरा

Jaipur News : सरकार हमेशा कहती है कि जब भी किसी को किराए पर मकान दें तो पूरी कानूनी कार्रवाई करें, सारे दस्तावेज खंगाले लेकिन लोग नहीं मानते है. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जयपुर में सामने आया है जहां पर पंजाब का एक गैंगस्टर जयपुर में स्टूडेंट बनकर रह रहा था जिसे पुलिस ने पकड़ 

पंजाब का गैंगस्टर जयपुर में गिरफ्तार, स्टूडेंट बनकर लिया था किराए पर कमरा

Jaipur News : पंजाब का गैंगस्टर और वांटेड बदमाश राज हुड्डा जयपुर में पुलिस के हत्थे चढ़ा है. राज हुड्डा पर फरीदकोट में डेरावाला अनुयायी प्रदीप की हत्या का आरोप है, इस मामले में 5 शार्प शूटर पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं. गैंगस्टर की गिरफ्तारी के लिए पंजाब पुलिस ने जगतपुरा के रामनगरिया इलाके में एक मकान पर दबिश दी थी.

पुलिस की दबिश के दौरान राज हुड्डा के साथ उसके कमरे में दो साथी और थे, इन लोगों ने खुद को ज्ञान विहार कॉलेज का स्टूडेंट बताकर इलाके में किराए पर मकान लिया था. दबिश देने पहुंची पंजाब पुलिस ने पहले तीनों को सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन राज हुड्डा ने फायरिंग कर दी. जिसके बाद पुलिस गेट तोड़कर घर में घुसी.

पुलिस की गोली राज हुड्डा के पैर पर लगी और उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. राजहुड्डा के साथ रहने वाले राजस्थान के नोहर के दो युवकों को भी पकड़ा गया है. इधर जख्मी राज हुड्डा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. एडिशनल डीसीपी क्राइम के मुताबिक गैंगस्टर राजहुड्डा जयपुर में छिपा था, पंजाब पुलिस को इसकी सूचना मिली थी. जिसके बाद ये कार्रवाई की गयी. 

Chanakya Niti : स्त्री हो या पुरुष सोए जोश को जगा देंगी ये चाणक्य नीतियां

 

Trending news