राहुल गांधी ने कहा देश में तानाशाही, गहलोत ने कहा कि देश में जारी है खतरनाक खेल
Advertisement

राहुल गांधी ने कहा देश में तानाशाही, गहलोत ने कहा कि देश में जारी है खतरनाक खेल

जांच एजेंसी के दुरुपयोग, महंगाई, बेरोजगारी और GST के मुद्दे पर कांग्रेस देशभर में प्रदर्शन कर रही है. इस बीच, राहुल गांधी ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. राहुल गांधी के साथ  राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौजूद रहें.

राहुल गांधी ने कहा देश में तानाशाही, गहलोत ने कहा कि देश में जारी है खतरनाक खेल

Rahul Gandhi Press Conference : प्रेस कॉंफ्रेस के दौरान राहुल गांधी ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जो 70 साल में कमाया था वो 8 साल में खत्म हो गया. भारत ने लगभग एक सदी पहले से जो ईंट-पत्थर बनाया है, वो आपकी आंखों के सामने नष्ट हो रहा है. 

राहुल गांधी ने कहा कि देश में तानाशाही का राज है और देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है. हमें बोलने से रोका जा रहा है और आवाज दबाने की कोशिश हो रही है. हम महंगाई का मुद्दा उठा रहे हैं, कांग्रेस नेता ने कहा कि जो डरता है वो धमकाता है. 

राहुल गांधी ने कहा कि जो कोई भी तानाशाही की शुरुआत के विचार के खिलाफ खड़ा होता है, उस पर शातिर हमला किया जाता है, जेल में डाला जाता है, गिरफ्तार किया जाता है, पीटा जाता है.

अशोक गहलोत बोले- देश में ED, इनकम टैक्स, CBI का आतंक
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस दौरान कहा कि राहुलजी ने जो कहा आप समझ लें कि देश में क्या हालात हैं, किसी ने नहीं सोचा होगा कि देश में लोगों को लोकतंत्र समाप्त होते देखना होगा. देश में महंगाई बढ़ती जा रही है. संविधान को खत्म किया जा रहा है, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है. देश में ED, इनकम टैक्स, CBI का आतंक है.

देश में खतरनाक खेल हो रहा है, अब समय आ गया है कि जनता को आगे आना होगा और एक्टिविस्ट्स को भी सरकार के खिलाफ खड़ा होना होगा. महंगाई का हाहाकार मचा है, GST के हर दिन नए कारनामे दिख रहे हैं. ऐसे में मीडिया को भी आगे आना होगा.

ये भी पढ़ें : आखिर क्यों कहा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कि नौ महीने में तो बच्चा भी पैदा हो जाता है ?
ये भी पढ़ें : वो 10 बातें जो बर्बाद कर सकती हैं, आपके बच्चे की जिंदगी, भूल कर भी ना करें ऐसा

जयपुर से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी देखे

Trending news