Rajasthan BJP कोर कमेटी की बैठक में सेवा कार्यों और Covid-19 प्रबंधन पर हुई चर्चा

कोर कमेटी की बैठक में पार्टी के सेवा कार्यों को और ज़्यादा मजबूती देने,  आगामी दिनों में धर्मगुरुओं, खिलाड़ियों और सामाजिक संस्थाओं के साथ वर्चुअल संवाद को लेकर चर्चा की गई.

Rajasthan BJP कोर कमेटी की बैठक में सेवा कार्यों और Covid-19 प्रबंधन पर हुई चर्चा
कोर कमेटी की बैठक में कई दिग्गजों ने हिस्सा लिया.

Jaipur: राजस्थान बीजेपी (Rajasthan BJP) कोर कमेटी की वर्चुअल बैठक  प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की अध्यक्षता में हुई. बैठक में सेवा ही संगठन और प्रदेश में कोविड संक्रमण की वर्तमान स्थिति, केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा राज्य को दी जा रही मदद और प्रदेश की गहलोत सरकार के कोरोना प्रबंधन को लेकर चर्चा हुई.

यह भी पढ़ें- MP राज्यवर्धन राठौड़ ने सांसद निधि कोष से दिए 1 करोड़, राज्य सरकार पर उठाए सवाल

राष्ट्रीय महामंत्री और बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह (Arun Singh), बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia), पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje), सांसद ओमप्रकाश माथुर (Om prakash Mathur), नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand Kataria), प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat), अर्जुन मेघवाल, कैलाश चौधरी, राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, सांसद कनकमल कटारा, सीपी जोशी व राजेन्द्र गहलोत ने कोर कमेटी की वर्चुअल बैठक में हिस्सा लिया.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में लगा संपूर्ण Lockdown, शादियों पर 31 मई तक लगी रोक

 

कोर कमेटी की बैठक में पार्टी के सेवा कार्यों को और ज़्यादा मजबूती देने, आगामी दिनों में धर्मगुरुओं, खिलाड़ियों और सामाजिक संस्थाओं के साथ वर्चुअल संवाद को लेकर चर्चा की गई. इसके अलावा विभिन्न संगठनात्मक विषयों पर भी चर्चा हुई. 

इन बातों पर भी हुई चर्चा
वहीं सेवा कार्यों को लेकर पार्टी के विभिन्न मोर्चों की बैठकें भी हुई, जिसके तहत सतीश पूनिया और अर्जुनराम मेघवाल ने अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एम. सादिक खान, मोर्चा प्रदेश पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्य व जिला संयोजकों से वर्चुअल संवाद किया. वहीं, अरुण सिंह और पूनिया ने जिला प्रमुखों, उप जिला प्रमुखों, प्रधानों, उप प्रधानों के साथ सेवा कार्यों को लेकर वर्चुअल बैठक की.