राजस्थान: बिगड़ते कानून व्यवस्था पर BJP का प्रदर्शन, कटारिया समेत कई नेता हिरासत में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1311017

राजस्थान: बिगड़ते कानून व्यवस्था पर BJP का प्रदर्शन, कटारिया समेत कई नेता हिरासत में

प्रदेश में बिगड़ते कानून-व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सत्ताधारी दल कांग्रेस के खिलाफ हल्लाबोला है. बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के नेतृत्व में नेता सीएम हाउस घेराव करने के लिए सड़कों पर उतरे हैं. सिविल लाइन फाटक पर बीजेपी कार्यकर्ता और नेता धरना दे रहे हैं.

 राजस्थान: बिगड़ते कानून व्यवस्था पर BJP का प्रदर्शन, कटारिया समेत कई नेता हिरासत में

जयपुर: प्रदेश में बिगड़ते कानून-व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सत्ताधारी दल कांग्रेस के खिलाफ हल्लाबोला है. बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के नेतृत्व में नेता सीएम हाउस घेराव करने के लिए सड़कों पर उतरे हैं. सिविल लाइन फाटक पर बीजेपी कार्यकर्ता और नेता धरना दे रहे हैं. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने 2 बैरिकेट्स भी तोड़ दिए हैं.

नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ,सांसद मनोज राजोरिया समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता इस धरना प्रदर्शन में शामिल है. इस दौरान पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया को भी हिरासत में लिया है.  पुलिस कार्यकर्ताओं को बस में भरकर थानों में ले जा रही है.

यह भी पढ़ें: रिटायरमेंट से 1 महीने पहले IAS श्रीवास्तव की बढ़ीं मुश्किलें, आग लगी या लगाई गई की जांच शुरू

महिलाओं पर अत्याचार के बढ़ते मामलों के खिलाफ प्रदर्शन

बता दें कि  रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ रही है, महिलाओं पर अत्याचार के मामले बढ़ रहें हैं तो वही साधु-संतों पर अत्याचार किया जा रहा है. साधु संत एक के बाद एक करके आत्मदाह कर रहें हैं, मॉब लिंचिंग जैसे अपराध हो रहें हैं और ऐसे गंभीर मामलों को लेकर भी सरकार संवेदनशील नहीं हैं.

विरोध प्रदर्शन में जयपुर के अलावा अन्य जिलों के कार्यकर्ता भी शामिल

सरकार कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं कर रही है. इन सभी मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ शहीद स्मारक से पैदल मार्च निकाला गया. इस पैदल मार्च में जयपुर शहर और जयपुर देहात के अलावा सीकर, चूरू, झुंझुनू और अलवर के बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद हैं.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news