जयपुर में प्रेमिका ने दारू के लिए पैसे नहीं दिए तो प्रेमी ने चाकू से किए ताबड़तोड़ वार
Advertisement

जयपुर में प्रेमिका ने दारू के लिए पैसे नहीं दिए तो प्रेमी ने चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

Rajasthan Love Affair: राजस्थान के जयपुर के मानसरोवर (Mansrovar) इलाके से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि यहां एक प्रेमी में अपनी प्रेमिका को शराब के पैसे ना देने पर चाकू से हमला कर दिया. फिलहाल जयपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

जयपुर में प्रेमिका ने दारू के लिए पैसे नहीं दिए तो प्रेमी ने चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

Jaipur News, Boyfriend Attacked Firlfriend With Knife: राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर (Jaipur) से एक हैरान करने वाली घटना साने आई है. बताया जा रहा है कि यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को सिर्फ इस लिए चाकू मार दिया, क्यों कि उसने उसे शराब के लिए पैसे देने से इंकार कर दिया था.  आरोपी ने अपनी प्रेमिका को इतने चाकू मारे कि वह लहूलुहान हो गई. इसके बाद वह उसे छोड़कर भागने लगा, लेकिन तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस ने अरोपी इरशाद को गिरफ्तार कर लिया. वहीं घायल संध्या का हॉस्पिटल में में इलाज चल रहा है. 

संध्या ने 6 साल पहले भागकर की थी इरशाद से शादी
 
जानकारी के अनुसार, Jaipur के मानसरोवर (Mansrovar) इलाके के अशोक विहार में रहने वाली संध्या ने 6 वर्ष पहले घर से भागकर इरशाद से शादी थी.  सूचना के अनुसार शादी के बाद से दोनों MP के राजगढ़ (Rajgarh) जिले में रह रहे थे. शादी के बाद, पहली बार संध्या 4 जुलाई को अपने मायके आई थी.  बताया जा रहा है कि उसके साथ इरशाद भी जयपुर आया हुआ था. इरशाद ने संध्या से दारू के लिए पैसे मांगे, लेकिन जब उसने नहीं दिए तो इरशाद ने संध्या को गालियां देनी शुरू कर दीं और बाद इतनी बढ़ गई की उसेन संध्या पर चाकू से हमला कर दिया. 

प्रेमिका को चाकू मारकर भागना चाहता था इरशाद

चाकू के 2-3  प्रहार के बाद संध्या जमीन पर गिर पड़ी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी इरशाद वहां से भागने लगा, लेकिन घरवालों का शोर सुनकर पड़ोसियों ने उसे धर दबोचा. वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और संध्या को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने आरोपी इरशाद को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल संध्या का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. चिकित्सकों ने उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई हैं. 
 
शादी या लिव-इन, जांच जारी

वहीं, इरशाद और संध्या को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आने लगी हैं. बताया जा रहा है घर संध्या ने भागकर इरशाद से मंदिर में शादी की थी. लेकिन उनके लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की बातें भी की जा रही हैं. इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी हिरासत में है. उससे घटना को लेकर लगातार पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें...

दो बच्चों की मां का तीन बच्चों के पिता से चल रहा था अफेयर, महिला के पति ने दोनों की जबरन करवाई शादी

जब MS धोनी बोले-'भाभी, मुझे सिर्फ 30 लाख कमाने हैं, ताकि मैं रांची में चैन से रह सकूं'

Trending news