सौम्या गुर्जर के निलंबन से कांग्रेस का लेना-देना नहीं, BJP में है अंतरकलह: रफीक खान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan917315

सौम्या गुर्जर के निलंबन से कांग्रेस का लेना-देना नहीं, BJP में है अंतरकलह: रफीक खान

Jaipur News: विधायक रफीक खान ने कहा कि नगर निगम ग्रेटर में महापौर शील धाबाई बने या सौम्या गुर्जर बने यह बीजेपी का मसला है.

विधायक ने कहा कि मेयर के निलंबन से कांग्रेस का लेना-देना नहीं है. (फाइल फोटो)

Jaipur: यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पर हेरिटेज नगर निगम की साफ सफाई व्यवस्थाओं को लेकर बैठक हुई. बैठक में परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, मुख्य सचेतक महेश जोशी, विधायक अमीन कागजी, विधायक रफीक खान शामिल हुए.

नगर निगम हेरिटेज में समितियों को लेकर भी चर्चा हुई. बैठक के बाद रफीक खान मीडिया से रूबरू हुए और उन्होंने कहा कि मंत्री शांति धारीवाल की अध्यक्षता में हेरिटज नगर निगम की साफ सफाई व्यवस्थाओं को लेकर बैठक हुई. उसमें बैठक में सफाई व्यवस्था हो किस तरीके से दुरुस्त करने पर चर्चा हुई.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस में उठे असंतोष के स्वर को साधने में जुटी पार्टी! जल्द होगी राजनीतिक नियुक्ति-कैबिनेट विस्तार

 

वहीं, विधायक रफीक खान ने कहा कि नगर निगम ग्रेटर में महापौर शील धाबाई बने या सौम्या गुर्जर बने यह बीजेपी का मसला है, जो बीजेपी द्वारा विरोध किया जा रहा है यह बीजेपी की अंतरकलह व आपसी फूट साफ नजर आ रही है. बीजेपी का एक धड़ा सौम्या गुर्जर को मेयर बनाना चाहता है तो वहीं दूसरा धड़ा शील धाबाई के पक्ष में है. अब यह फैसला भाजपा को तय करना है.

उन्होंने कहा कि नगर निगम के आयुक्त के साथ जो हाथापाई, अभद्रता हुई है, निगम आयुक्त की शिकायत पर ही जांच पड़ताल के बाद सौम्या गुर्जर को निलंबन किया गया. इसमें कांग्रेस सरकार या कांग्रेस पार्टी का कोई फायदा नहीं है, जो कार्यवाहक महापौर शील धाबाई को बनाया गया वह भी बीजेपी की है और जो निलंबित महापौर सौम्या गुर्जर को हटाया गया है वह भी बीजेपी की हैं तो इससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा में जो अंतकलह है वह साफ नजर आता है.

ये भी पढ़ें-Rajasthan BJP ने शुरू की चेहरा बदलने की कवायद! पोस्टर से गायब हुए राजे-राठौड़

 

Trending news