7 मिनट की देरी... 'शिक्षक बना हैवान', प्लास्टिक के पाइप से की बेरहमी से पिटाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2356733

7 मिनट की देरी... 'शिक्षक बना हैवान', प्लास्टिक के पाइप से की बेरहमी से पिटाई

Rajasthan Crime News: राजस्थान के बानसूर के हरसोरा सरकारी स्कूल पहुंचने पर 11वीं के छात्र की टीचर ने बेरहमी से पिटाई कर दी. हरसौरा थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि छात्र के साथ मारपीट का मामला सामने आया है.

Rajasthan Crime News

Rajasthan Crime News: राजस्थान के बानसूर के हरसोरा सरकारी स्कूल पहुंचने पर 11वीं के छात्र की टीचर ने बेरहमी से पिटाई कर दी. आरोप है कि टीचर ने उसे प्लास्टिक के पाइप से पीटा और कपड़े फाड़ कर घर भेज दिया. 

परिजनों ने जब टीचर से इस मामले में बाद की तो उसका कहना था. छात्र लेट आएगा तो यही होगा. परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ हरसौरा थाना क्षेत्र में रिपोर्ट दर्ज कराई है.मामला कोटपूतली बहरोड़ जिले के बानसूर के हरसोरा का है.

प्लास्टिक की नलकी से की पिटाई
हरसौरा थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि छात्र के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. परिजनों ने मामले में रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में पीड़ित छात्र के पिता ने बताया कि उनका बेटा सरकारी स्कूल में पढ़ता है. बच्चे के स्कूल का टाइम सुबह 7:30 बजे का है. शनिवार को छात्र स्कूल में 7:37 बजे पहुंचा,जहां शिक्षक ईश्वर कुमार ने बच्चे को थप्पड़ मारे. 

इसके बाद वहां पास ही में पड़ी प्लास्टिक की नलकी से हाथ, पैर और पीठ पर मारा. इस दौरान छात्र आगे से स्कूल लेट नहीं आने और माफी मांगता रहा. मगर शिक्षक उसके साथ पिटाई करता रहा. इसके बाद उसके कपड़े फाड़कर उसे स्कूल से बाहर निकाल दिया.

टीचर बोला-कुछ गलत नहीं किया
रिपोर्ट में बताया- इसके बाद बच्चा रोता हुआ घर पर आया तो उसने रोने का कारण पूछा तो छात्र ने पूरी घटना बताई. जब शरीर पर देखा तो पैर, पीठ पर चोट के निशान थे. छात्र की हालत देखकर स्कूल जाकर प्रिंसिपल से शिकायत की तो प्रिंसिपल ने शिक्षक को बुलाकर कारण पूछा.

शिक्षक ने कहा कि स्कूल से लेट आएंगे तो पिटाई होगी.इसमें उसने कुछ गलत नहीं किया. आपको स्कूल में पढ़ाई करवानी है तो करवाओ अन्यथा किसी और स्कूल में ले जा सकते हो.वहीं मामले को लेकर स्कूल के प्रिंसिपल मुकेश चौधरी ने बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि ऐसा कोई मारपीट करने का मामला हमारे सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान का ये जिला बना फिल्म मेकर्स की पहली पसंद, OTT प्लेटफार्म पर छाया इसका जलवा

Trending news