Rajasthan Crime: SMS अस्पताल की रेजिडेंट महिला डॉक्टर का पोस्ट- ''रेप या मर्डर मेरे साथ हो सकता है मैं नहीं चाहती की अगली निर्भया बनूं''
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2390507

Rajasthan Crime: SMS अस्पताल की रेजिडेंट महिला डॉक्टर का पोस्ट- ''रेप या मर्डर मेरे साथ हो सकता है मैं नहीं चाहती की अगली निर्भया बनूं''

Rajasthan Crime: जयपुर के  SMS अस्पताल की रेजिडेंट महिला डॉक्टर का पोस्ट वायरल हो रहा है. जिसमें उसने लिखा है कि 'रेप या मर्डर मेरे साथ हो सकता है मैं नहीं चाहती की अगली निर्भया बनूं.

symbolic picture

Rajasthan Crime: कोलकाता में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्याकांड का मामला शांत नहीं हुआ है कि राजस्थान से एक और बड़ी खबर सामने आई है. रविवार देर रात जयपुर के सवाईमानसिंह मेडिकल कॉलेज (SMS Hospital) में  एक महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने कॉलेज के ही एक अन्य रेजिडेंट पर गंभीर आरोप लगाते हुए जल्द से जल्द उचित कार्रवाई की मांग की है.

सवाई मानसिंह अस्पताल जयपुर की रेजिडेंट महिला डॉक्टर का पोस्ट वायरल

महिला रेजिडेंट डॉक्टर का कहना है,'' रेप या हत्या जैसा कुछ भी मेरे साथ घटित हो सकता है.'' इस बात की जानकारी पीड़ित महिला रेजिडेंट ने डॉक्टर्स के ग्रुप में पोस्ट कर दी.   पोस्ट सामने आने के बाद कॉलेज प्रशासन सकते में आ गया. जिसके बाद तुरंत कॉलेज प्रशासन की ओर से इस बात  की जानकारी पुलिस को दी गई. 

डॉ. दीपक माहेश्वरी ने दिया बयान

मामले को लेकर डॉ. दीपक माहेश्वरी (प्राचार्य एवं नियंत्रक, सवाईमानसिंह मेडिकल कॉलेज) का कहना है कि  यह संवेदनशील प्रकरण है. सीधे तौर पर हमें शिकायत नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि उन्हें लड़‌की की शिकायत का स्क्रीन शॉट मिला है.  अपने परिवार के साथ घर पर लड़की बिल्कुल सुरक्षित है. पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी गई है.

मामले पर पुलिस का बयान

वहीं पूरे मामले को लेकर सुधीर उपाध्याय (थानाधिकारी, एसएमएस) ने बताया कि मेडिकल कॉलेज प्राचार्य से सूचना मिली है. आरोपों की पुष्टि के लिए मामले की जांच की जा रही है.

महिला रेजिडेंट का पोस्ट हो रहा है जमकर वायरल

महिला रेजिडेंट के वायरल पोस्ट के मुताबिक,'' एक रेजिडेंट डॉक्टर कॉलेज का  महिलाओं को वस्तु समझता है. वह वूमेनाइजर है.  मैं साहस जुटा रही हूं ताकि उसका असली चेहरा सबके सामने आ सके. मैं अपने कार्यस्थल पर सुरक्षित नहीं हूं क्योंकि उसने मुझे धमकी दी है कि वह मेरे साथ बहुत बुरा करेगा. उसके पास राजनीतिक पावर है, क्या मुझे तब तक इंतजार करना चाहिए? यह रेप से लेकर हत्या या और कुछ भी हो सकता है? मेरे साथ कुछ भी बुरा होता है तो इसके लिए वह पूरी तरह से जिम्मेदार होगा. मैं ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई चाहती हूं, जो बालात्कारी जैसे ही अपराधी हैं. मैं नहीं चाहती कि अगली अभया या निर्भया बनूं. यह मेरे मेडिकल जीवन में सबसे बुरा अनुभव रहा. यह व्यक्ति सफेद कोट पहनने लायक नहीं है. मैं चाहती हूं कि अपने सहकर्मियों के कारण असुरक्षित महसूस करने वाली महिलाओं को आगे आकर इस बारे में बोलना चाहिए. शर्म हमें नहीं इस तरह के घटिया लोगों को आनी चाहिए.''

Trending news