Rajasthan Election 2023: राजस्थान बीजेपी प्रदेश कार्यालय बना ''अखाड़ा'', दरवाजे पर लगाने पड़े ताले, लेनी पड़ी पुलिस की मदद
Advertisement

Rajasthan Election 2023: राजस्थान बीजेपी प्रदेश कार्यालय बना ''अखाड़ा'', दरवाजे पर लगाने पड़े ताले, लेनी पड़ी पुलिस की मदद

Jaipur News, Rajasthan Election 2023 News: राजस्थान में शुक्रवार को बड़ी संख्या में टिकट दावेदारों और उनके समर्थक और खिलाफत करने वाले लोग संगठन महामंत्री चंद्रशेखर को घेर लिया. ऐसे में पुलिस की मदद से कार्यालय परिसर खाली कराया गया. कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित अन्य नेता कार्यकर्ताओं ने घेरे रखा.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय बना अखाड़ा.

Jaipur News: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (BJP) का प्रदेश कार्यालय संभावित प्रत्याशियों और दावेदारों के समर्थकों के कारण इन दिनों अखाड़ा बना हुआ है. यहां रोजाना समर्थकों और विरोधियों में जोर अजमाइश हो रही है.

 राजस्थान बीजेपी समर्थकों और विरोधियों में झड़प 

शुक्रवार को बड़ी संख्या में दावेदार उनके समर्थक और खिलाफत करने वाले लोग (BJP) का प्रदेश कार्यालय पहुंचे. ऐसे  में पुलिस की मदद से कार्यालय परिसर खाली करवाया गया. इसके बाद कार्यालय के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा दिया गया और अपेक्षित पदाधिकारियों नेताओं को ही अंदर आने दिया.

बीजेपी में टिकटों की मांग को लेकर टकराव

सत्ता के महासंग्राम में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यालय में टिकटों की मांग को लेकर दावेदार और उनके समर्थक पहुंच रहे हैं. समर्थक और विरोधियों के पहुंचने के कारण टकराव के भी हालत बना रहे हैं. 

संगठन महामंत्री चंद्रशेखर को घेरा

वहीं नेता कार्यालय पहुंचते हैं तो कार्यकर्ता और दावेदारों के समर्थक उन्हें घेर लेते हैं. प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को भी इसी तरह का नजारा देखने को मिला जब संगठन महामंत्री चंद्रशेखर बाहर आए तो दावेदारों और उनके समर्थकों ने उनको घेर लिया. इस दौरान कार्यकर्ताओं और लोगों ने चंद्रशेखर की कर को रोक लिया तथा आगे नहीं बढ़ने दिया. कार्यालय के सुरक्षाकर्मी और कर्मियों ने उन्हें हटाकर कार को बाहर निकाला.

पार्टी कार्यालय परिसर में जमकर नारेबाजी

पार्टी कार्यालय परिसर में इस दौरान और इसके बाद कार्यकर्ताओं और दावेदारों में जमकर नारेबाजी की. हालांकि इसके बाद पुलिसकर्मियों ने कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं और दावेदारों को बाहर कर दिया और कार्यालय के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा दिया. इसके बाद साइड में बने रिसेप्शन से लोगों को अंदर आने दिया गया. इसमें भी लोगों से पूछ पूछ करने के बाद अंदर लिया गया.  इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं की झड़प भी देखने को मिली.

बीजेपी कार्यालय के मुख्य दरवाजे पर लगा ताला 

इससे पहले भी प्रदेश कार्यालय में टिकट के दावेदारी समर्थक और विरोधियों में झड़प तक देखने को मिली. हालांकि ने समझा कर शांत किया गया. इसके अलावा कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित अन्य नेता कार्यकर्ताओं और नेताओं की भीड़ से घिर चुके हैं.

अब टिकट की घोषणाओं के साथ ही यह विरोध और बढ़ सकता है. ऐसे में बीजेपी को कार्यालय परिसर की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाने पड़ेंगे. 

Trending news