राजस्थान चुनाव: पीएम मोदी के रोड शो को लेकर जयपुर पुलिस ने की फाइनल रिहर्सल,लगा भयंकर ट्रैफिक जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1970306

राजस्थान चुनाव: पीएम मोदी के रोड शो को लेकर जयपुर पुलिस ने की फाइनल रिहर्सल,लगा भयंकर ट्रैफिक जाम

Rajasthan Election 2023: मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी पिंकसिटी में रोड शो करेंगे. इसको लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है. पीएम के रोड शो कार्यक्रम को लेकर जयपुर पुलिस ने फाइनल रिहर्सल की है. इस बीच कुछ जगह भयंकर जाम भी लग गया.

 

राजस्थान चुनाव: पीएम मोदी के रोड शो को लेकर जयपुर पुलिस ने की फाइनल रिहर्सल,लगा भयंकर ट्रैफिक जाम

Rajasthan Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंगलवार को जयपुर के परकोटे में रोड शो होने जा रहा है, जिसको लेकर आज जयपुर पुलिस द्वारा फाइनल रिहर्सल की गई. फाइनल रिहर्सल के चलते पर परकोटे में सभी तरह के वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया. जिसके चलते MI रोड, टोंक रोड, जेएलएन मार्ग, दिल्ली रोड और आसपास के तमाम मार्गों पर ट्रैफिक जाम की भयानक स्थिति उत्पन्न हो गई. जाम के चलते कई घायल और मरीजों की जान पर भी बन आई.

कई एंबुलेंस जाम में एक से डेढ़ घंटे तक फंसी रही

 घायलों और मरीजों को एसएमएस अस्पताल व जेके लोन अस्पताल लेकर जा रही कई एंबुलेंस जाम में एक से डेढ़ घंटे तक फंसी रही. इसके साथ ही हजारों की तादाद में वाहन चालक ट्रैफिक जाम में फंसे रहे. कल दोपहर 3 बजे से ही परकोटे में सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा. ऐसे में दोपहर बाद से ही राजधानी की यातायात व्यवस्था चरमराने की आशंका है.

यातायात को समानांतर मार्गों पर डाइवर्ट करने के चलते राजा पार्क, आदर्श नगर और आसपास के इलाकों में भी यातायात जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई.

राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023

राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 का रण चरम पर पहुंच चुका है. प्रचार के आखिरी दौर में बीजेपी-कांग्रेस समेत अन्य पार्टियां पूरी ताकत झोंक रही हैं. एक तरफ बीजेपी दिग्गज नेताओं की रैलियों के जरिए गहलोत सरकार को परास्त करने की तैयारी कर रही है, दूसरी ओर कांग्रेस भी मरुधरा की धरती पर सरकार वापसी के लिए जी-तोड़ मेहनत में लगी हुई है.

आज बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, असम के सीएम हिमंता  बिस्वा, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और पीयूष गोयल राजस्थान दौरे पर रहे.

Reporter- Vinay Pant

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election News: क्या बोजेपी के दिग्गजों की सभा में नहीं भर पा रही हैं कुर्सियां? जेपी नड्डा की जनसभा में बैठाए गए बच्चे

 

Trending news