Rajasthan Day 2022: राजस्थान का स्थापना दिवस आज, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1138190

Rajasthan Day 2022: राजस्थान का स्थापना दिवस आज, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

आज राजस्थान का स्थापना दिवस है. राजस्थान के स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोन ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है. उन्होंने सभी प्रदेशवासियों को राजस्थान दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी है. 

राजस्थान का स्थापना दिवस आज

Jaipur: आज राजस्थान का स्थापना दिवस है. राजस्थान के स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोन ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है. उन्होंने सभी प्रदेशवासियों को राजस्थान दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी है. यह दिवस हम सबके लिए महान गौरव का क्षण है. यह राजस्थान की वीरता, त्याग, विरासत और संस्कृति का उत्सव है. इस दिवस पर मैं प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि, उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं. हमारी सरकार हर कदम पर आपके साथ है.

यह भी पढ़ें- ग्रामीणों में आक्रोश, थाने के बाहर दिया रात को धरना, वजह जान हो जाएंगे हैरान           

इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राजस्थान के स्थापना दिवस शुभकामनाएं दी है. मोदी ने अपने संदेश में कहा कि शौर्य, स्वाभिमान और बलिदान की ऐतिहासिक धरती राजस्थान के समस्त निवासियों को राजस्थान दिवस की कोटि-कोटि शुभकामनाएं. प्रदेश प्रगति के पथ पर आगे बढ़े, यही कामना है. 

यह भी पढ़ें- रोडवेज कर्मियों के लिए खुशखबरी, सीएम गहलोत की इस घोषणा का 1 अप्रैल से मिलेगा लाभ

वहीं अमित शाह ने भी शुभकामनाएं दी है उन्होंने लिखा कि राजस्थान की भूमि साहस, शौर्य और पराक्रम के लिए विख्यात है, जिसके गौरवशाली इतिहास व समृद्ध सांस्कृतिक विरासत पर पूरे देश को गर्व है. सभी प्रदेशवासियों को वीरभूमि राजस्थान के स्थापना दिवस की ढेरों शुभकामनाएं. प्रदेश की निरंतर प्रगति व विकास की कामना करता हूँ. 

Trending news