राजस्थान: भ्रष्टाचार के मुद्दे पर किरोड़ी को BJP का समर्थन, राज्यपाल को ज्ञापन देगी BJP, कोर कमेटी भी बुलाई बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1749735

राजस्थान: भ्रष्टाचार के मुद्दे पर किरोड़ी को BJP का समर्थन, राज्यपाल को ज्ञापन देगी BJP, कोर कमेटी भी बुलाई बैठक

BJP mobilized on against corruption: जल जीवन मिशन (Jal Jeevan Mission) में हुए भ्रष्टाचार के मामले में FIR दर्ज कराने की मांग को लेकर अशोक नगर थाने के बाहर धरना दे रहे राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा को पुलिस ने हिरासत लिया और फिर मीणा को पुलिस चाकसू थाने ले गई. मीणा को हिरासत में लेने के बाद नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) उनसे मिलने चाकसू थाने पहुंचे.

राजेंद्र राठौड़ चाकसू थाने पहुंचे.

BJP mobilized on corruption against Rajasthan government: राज्य सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के मुद़्दे को लेकर बीजेपी (BJP) पूरी तरह लामबंद हो गई है. वहीं भ्रष्टाचार के मामले उजागर करने और जलदाय विभाग में भ्रष्टाचार के मामले में एफआईआर दर्ज कराने के लिए धरने पर बैठे सांसद किरोड़ीलाल मीणा (Kirorilal Meena) के समर्थन में उतर आई है. यही कारण है कि शुक्रवार को बीजेपी के विधायक और सांसद भ्रष्टाचार सहित अन्य मुद्दों को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन देंगे. वहीं बीजेपी ने शुक्रवार को प्रदेश कोर कमेटी की बैठक भी बुलाई है.

BJP के विधायक और सांसद राज्य सरकार के खिलाफ लामबंद

जल जीवन मिशन में हुए भ्रष्टाचार के मामले में FIR दर्ज कराने की मांग को लेकर अशोक नगर थाने के बाहर धरना दे रहे राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा को पुलिस ने हिरासत लिया और फिर मीणा को पुलिस चाकसू थाने ले गई. मीणा को हिरासत में लेने के बाद नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) उनसे मिलने चाकसू थाने पहुंचे. इस दौरान राठौड़ ने कहा कि इस सरकार ने भ्रष्टाचार की सारी सीमाएं लांघ दी है. हद तो यह हो गई कि भ्रष्टाचार के मुद्दे उठाने पर राज्यसभा सांसद को पुलिस इस तरह से उठाकर लेकर आती है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है.

ये भी पढ़ें- उदयपुर में नई सीवरेज लाइन प्रोजेक्ट का शिलान्यास कर धारीवाल भड़के, कहा- 3 मंत्री और 6-6 विधायक बड़ी समस्या

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) कहते हैं कि थाने पर कोई भी फरियादी आएगा तो उसकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा , एक सांसद 2 दिन से भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने के बाद धरने पर बैठा रहा, लेकिन उसकी शिकायत को दर्ज नहीं किया गया. इतना ही नहीं पुलिस ने एक जनप्रतिनिधि के साथ इस तरह से दुर्व्यवहार किया है, यह सब राजनीतिक दुर्भावना से किया जा रहा है और यह सब सरकार की शह पर हो रहा है.

पैदल चलकर ज्ञापन देने जाएंगे विधायक-सांसद- राठौड़

नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि सांसद किरोड़ीलाल मीणा की भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई राजधानी जयपुर से निकलकर प्रदेश के हर जिले में लगेगी. चाकसू से चिंगारी बनी लपट राज्य सरकार को जला डालेगी. राठौड़ ने कहा कि शुक्रवार को सभी विधायक और सांसद पैदल चकर राजभवन जाएंगे और राज्यपाल से मुलाकात कर ज्ञापन देंगे. सरकार से कहेंगे कि इस सरकार को समझा दें और उसके कुकृत्यों पर रिपोर्ट लें. राठौड़ ने कहा कि कल ही बीजेपी की कोर कमेटी बैठेगी. राज्यव्यापी आंदोलन की चिंगारी को ज्वाला में बदल देंगे. महामहिम राज्यपाल से कहेंगे कि एफआईआर दर्ज करो, इसके बाद इस लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे.

राजस्थान के हरेक जिले में पैदा होंगे किरोड़ीलाल - राठौड़

इससे पहले जयपुर में राठौड़ ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा को जिस प्रकार गिरफ्तार किया उसे सिद्ध हो गया कि सीएम जीरो टॉलरेंस नीति की बात करते हैं, लेकिन कांग्रेस का असल चेहरा सामने आ गया. ऑनलाइन FIR दर्ज करने की बात कहते हैं लेकिन सांसद एफ आई आर दर्ज करने के लिए 3 दिन से थाने बैठा हुआ है. अब उनको गिरफ्तार किया गया. अब राजस्थान के हरेक जिले में किरोड़ी लाल पैदा होंगे और भ्रष्टाचार के नाम पर सरकार की बुनियाद हिलाएंगे.

सरकार की कथनी करनी में अंतर - जोशी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि सीएम गहलोत एक तरह तो एफआईआर अनिवार्य की बात करते हैं तो दूसरी तरफ राज्यसभा सांसद को हिरासत में लिया जाता है , इससे उनकी कथनी और करनी में अंतर सबके सामने आ गया है. उन्होंने कहा कि एक तरह खुद को गांधीवादी साबित करते हैं तो दूसरी योजना भवन में करोड़ों रुपया मिलता है , अब सरकार का असली चेहरा सामने आ गया है भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर सरकार की बुनियाद को हिला देंगे.

Trending news