Rajasthan News: सेंट्रल पार्क में सीएम भजनलाल शर्मा ने की मॉर्निंग वॉक,टी टॉक पर लोगों से लिया फीड बैक
Advertisement

Rajasthan News: सेंट्रल पार्क में सीएम भजनलाल शर्मा ने की मॉर्निंग वॉक,टी टॉक पर लोगों से लिया फीड बैक

Rajasthan News: जयपुर के सेंट्रल पार्क में सीएम भजनलाल शर्मा ने मॉर्निंग वॉक की है, इस बीच लोगों से चाय पर चर्चा करते हुए राजस्थान सरकार के काम-काज का फीड बैक लिया है. 

 

सेंट्रल पार्क में सीएम भजनलाल शर्मा की मॉर्निंग वॉक.

Rajasthan News: सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा है कि पीएम मोदी के आने का मतलब है.मोदी की गारंटी का आना है,अल सुबह सेंट्रल पार्क में मॉर्निंग वॉक के बाद सीएम ने बगड़िया भवन पर पार्टी कार्यकर्ताओं और आमजन के बीच बैठकर चाय पर चर्चा की.इस दौरान सीएम ने लोगों से कामकाज पर फीडबैक भी लिया.तो उनकी ज़रूरतों के बारे में भी जानकारी ली.

सीएम ने कहा कि किसी भी व्यक्ति के लिए उसकी छोटी परेशानी भी बड़ी समस्या होती है और उसका समाधान होता है तो वही लोगों के लिए बड़ी राहत होती है.

 

पीएम नरेंद्र मोदी आज बाड़मेर-दौसा दौरे पर आ रहे हैं.बाड़मेर में पीएम जनसभा को संबोधित करेंगे.पीएम के दौरे से ठीक पहले सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी का आना मतलब उनकी गारंटी का आना है.सीएम ने कहा कि राजस्थान में पानी पहला मिशन है,और प्रदेश के हर हिस्से में पानी पहुंचाने के लिए केंद्र सरकार ने पिछले दिनों बड़ा काम किया है.उन्होंने कहा कि बाड़मेर, जैसलमेर,जालोर तक पानी पहुंचा है.सीएम ने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी को हर तबके की समस्याओं का पता है और इन समस्याओं के समाधान की गारंटी पीएम मोदी ही दे सकते हैं.

इसके साथ ही सीएम ने चाय पर लोगों से चर्चा की.बगड़िया भवन पर हुई इस चर्चा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही आमजन भी सीएम से मिले और उनके सामने अपनी बात रखी.कुछ लोगों ने चुनावी फीडबैक भी दिया.सीएम भजनलाल ने चाय पर चर्चा के बाद कहा कि मॉर्निंग वॉक सेहत के लिए बेहतर है.लेकिन जनता के बीच वॉक और चाय पर चर्चा कई मायनों में अहम है.

सीएम ने कहा कि वैसे तो अलग-अलग स्तरों पर फीडबैक मिलता है.लेकिन लोगों से इस तरह की चर्चा में उनकी परेशानियों और ज़रूरतों के बारे में भी पता चलता है.सीएम ने कहा कि किसी भी व्यक्ति के लिए छोटी समस्या भी बड़ी परेशानी हो सकती है.सीएम ने कहा कि छोटी-छोटी समस्याएं ही बड़ी परेशानी बनती हैं.उन्होंने कहा कि बड़ी समस्याओं का भी समाधान होगा.लेकिन ऐसी चर्चा में आमजन की सोच और जरूरत का पता चलता है और उस पर काम होना भी महत्वपूर्ण है.

इस दौरान रोजाना साइक्लिंग करने वाले डॉक्टर जीएल शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री का इस तरह वॉक करना और चाय पर चर्चा करना लोगों में बड़ा मैसेज है.कई लोगों ने इस दौरान सीएम भजनलाल के इस अंदाज को आम आदमी के सीएम के रूप में देखा.

ये भी- lok Sabha Elections 2024: जानिए, कौन हैं BJP के 'भीष्म पितामह' जिनसे PM मोदी करेंगे दौसा में रोड शो के दौरान मुलाकात

 

Trending news