Rajasthan News: शिवदासपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता,डकैती गैंग के 3 बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

Rajasthan News: शिवदासपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता,डकैती गैंग के 3 बदमाश गिरफ्तार

Rajasthan News: राजस्थान के चाकसू में शिवदासपुरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने डकैती गैंग के 3 बदमाश गिरफ्तार किए हैं,गैंग के अन्य 5 साथियों की पुलिस तलाश कर रही है.ACP अजय शर्मा के सुप्रविजन में SHO ओमप्रकाश मातवा की कार्रवाई.

 

Rajasthan News: शिवदासपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता,डकैती गैंग के 3 बदमाश गिरफ्तार

Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर के शिवदासपुरा थाना इलाके में चोरी व लूट डकैती की वारदातों पर लगाम लगाते हुए डकैती गिरोह को पकड़ा हैं. थानाधिकारी ओमप्रकाश मातवा ने बताया कि रिंगरोड,सुनसान जगह व हाईवे पर बढ़ती लुटपाट व मारपीट की घटनाओ की रोकथाम के लिए पुलिस के अधिकारियों ने जयपुर दक्षिण के सभी थानाधिकारियों को निर्देशित किया गया था.जिसकी पालना में चाकसू सर्किल में एसीपी अजय शर्मा के सुप्रविजन में सतत निगरानी जारी रखी जा रही थी.

 इसके लिए थाना स्तर पर टीम गठित कर लगातार प्रयास जारी हैं,पुलिस ने इलाके के प्रहलादपुरा गांव के पास स्थित बाबा निलेश्वर महादेव मंदिर के पिछे खाली पड़ी जगह रिंगरोड के पास में डकैती गैंग के तीन सदस्य को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो मोटरसाइकिल,दो लोहे के सरिये एक लाठी बरामद की है.

आरोपीयों के खिलाफ पहले भी मुकदमें भी हैं, उनमें मुकदमा 501/ 2023 धारा 399, 402 आईपीसी में दर्ज कर जांच चल रही थी,  अन्य वारदात व अन्य पांच फरार आरोपियों के बारे में तलाश जारी है,बताया कि आरोपियों के कब्जे से मिली मोटरसाईकिले चोरी होने व रिंगरोड के आसपास पूर्व में हुई लूट की घटना के बारे में जांच जारी है.

 पुलिस ने गिरफ्तार किए अपराधियों में राजू मीणा निवासी गांव रूपवास बडोदिया थाना कोटखावदा,विकास मीणा निवासी रामनिवासपुरा थाना चाकसू,सोनू मीणा निवासी बाढ यादगारपुरा थाना कोटखावदा को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें- कारगिल विजय दिवस आज, पढ़िए नागौर के शहीद मंगेज सिंह राठौड़ की शौर्य गाथा

 

Trending news