Jaipur: बाबूलाल कटारा की गिरफ्तारी के बाद किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान, मची खलबली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1658716

Jaipur: बाबूलाल कटारा की गिरफ्तारी के बाद किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान, मची खलबली

राजस्थान पेपर लीक मामले में डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने बाबूलाल कटारा की गिरफ्तारी के बाद कहा कि उन्होंने पेपर लीक मामले में जो तथ्य उठाए थे, सही साबित हो रहे हैं. अब मुख्यमंत्री आरपीएससी में बैठे अन्य भ्रष्ट लोगों के खिलाफ कब कार्रवाई करेंगे ?

Jaipur: बाबूलाल कटारा की गिरफ्तारी के बाद किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान, मची खलबली

Jaipur News: बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने पेपर लीक प्रकरण में बयान दिया है. डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने बाबूलाल कटारा की गिरफ्तारी के बाद कहा कि उन्होंने पेपर लीक मामले में जो तथ्य उठाए थे, सही साबित हो रहे हैं. अब मुख्यमंत्री आरपीएससी में बैठे अन्य भ्रष्ट लोगों के खिलाफ कब कार्रवाई करेंगे ?

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने बयान जारी कर कहा कि मैंने पूर्व में कहा था कि पेपर लीक पाप में RPSC शामिल है. आज SOG ने बाबूलाल कटारा को गिरफ्तार कर मेरे कथन को सत्य सिद्ध किया है. सरकार ने एक पेपर तो रद्द कर दिया पर जो बाकी 2 पेपर थे, क्या वे आउट नहीं हुए? परीक्षा की पारदर्शिता का सर्वनाश करने पर क्यों तुले हो? केवल बाबूलाल कटारा को पकड़कर मुख्यमंत्री सफेदपोश होने का हास्यास्पद दावा कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- जयपुर में रामप्रताप मीणा की मौत का मामला, 4 और वीडियो आए सामने, धरने पर बैठे किरोड़ीलाल मीणा के भाई

 

बाकियों की गिरफ्तारी कब होगी
भूपेन्द्र सारण की गिरफ़दारी कब तक करेंगे. मुख्यमंत्रीजी, सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा के इंटरव्यू में कटारा को किसके इशारे पर बैठाया गया? क्या आपकी कमजोर सरकार युवाओं के सपनों का मखौल उड़ाने वाले भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई करेगी? केवल IInd ग्रेड शिक्षक भर्ती ही नहीं बल्कि RPSC द्वारा 2018 से करवाए गए सारे पेपर लीक हुए? हैं.लीक प्रकरण में शिव सिंह राठौड़ की संलिप्तता के बारे में पहले भी सरकार को सूचित किया था,परंतु कार्रवाई नहीं की क्यों? अन्य RPSC में बेठे भ्रष्ट लोगों पर कार्रवाई कब करेंगे? 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के पत्रकारों, प्रतियोगी परीक्षाओं के अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर, मिलेगी यह विशेष छूट

 

मगरमच्छ पकड़ में ऐसे आएंगे
सिर्फ सेकंड ग्रेड का पेपर लीक नहीं हुआ है. RPSC द्वारा 2018 के बाद से जितनी भी परीक्षाएं आयोजित करवायी गई हैं, उन सबके पेपर लीक हुए? हैं. मुख्यमंत्री जी यदि ईमानदारी से कार्रवाई करनी है तो पूरी तरह से तह तक जाइए. तभी मगरमच्छ पकड़ में आएंगे.

 

Trending news