होली पर राजस्थान पुलिस के कुछ पुलिसकर्मियों ने साथी कॉन्स्टेबल के प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1602135

होली पर राजस्थान पुलिस के कुछ पुलिसकर्मियों ने साथी कॉन्स्टेबल के प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

Jaipur News: राजस्थान के कुछ कॉन्स्टेबलों ने 50 साल की उम्र के अपने साथी ड्राइवर कॉन्स्टेबल को जबरन पकड़ और पेट्रोल की पूरी बोतल जबरन ड्राइवर कॉन्स्टेबल के प्राइवेट पार्ट में डाल दी. 

होली पर राजस्थान पुलिस के कुछ पुलिसकर्मियों ने साथी कॉन्स्टेबल के प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के शिप्रा पथ थाने में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यह घटना पुलिसकर्मियों के होली खेलते वक्त हुआ, यहां पुलिसकर्मियों ने होली खेलते हुए नशे में अपने साथ कॉन्स्टेबल के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया. वहीं, जब पुलिसकर्मी की हालत खराब हुई तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं उन्होंने डॉक्टर के पूछने पर कहा कि  एलर्जी होने से इसकी तबियत खराब हो गई हैं. 

यह हादसा 8 मार्च यानि धुलंडी वाले दिन का बताया जा रहा है. इस दिन राजस्थान पुलिस बड़ी धूमाधाम से होली मना रही थी. इसी के दौराना जयपुर के शिप्रा पथ में  पुलिसकर्मी शराब के नशे में पैट्रोल से होली खेल रहे थे. होली के दिन सभी  पुलिसकर्मियों में थाने में जमकर शराब पी. वहीं, कुछ कॉन्स्टेबलों ने मस्ती में 50 साल की उम्र के अपने साथी ड्राइवर कॉन्स्टेबल को जबरन पकड़ लिया. वहीं, उसने इसके लिए मना किया तो उन पुलिसकर्मियों ने पास में रखी पेट्रोल की पूरी बोतल जबरन ड्राइवर कॉन्स्टेबल के प्राइवेट पार्ट में डाल दी. 

वहीं, पेट्रोल डालते ही कॉन्स्टेबल की तबीयत बिगड़ने लग गई और इसे देख पूरा स्टाफ इकट्ठा हो गया. उसके बाद जल्दी में कॉन्स्टेबल को पास के अस्पताल में ले जाया गया. डॉक्टर के पूछने पर पुलिसकर्मियों ने कहा कि एलर्जी होने से इसकी तबियत खराब हो गई और उसके बाद इलाज के बाद उसे घर छोड़ दिया. 

इधर, पीड़ित कॉन्स्टेबल ने पुलिस के व्हाट्सएप ग्रुप में अपनी पीड़ा बताई और न्याय दिलाने की मांग की. कॉन्स्टेबल ने लिखा कि मैं चेतक 27 का चालक हूं और मैं अनुशासन की कद्र करता हूं. उसने लिखा कि होली पर हमारे थाने में कुछ कार्यक्रम हुआ था, इस दौरान कुछ लोगों ने पेट्रोल की होली खेली और जबरन मेरे प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाला दिया, इससे मेरे स्वाभिमान को ठेस पहुंची. इस मामले पर कृपया कार्रवाई की जाए. 

पीड़ित कॉन्स्टेबल ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने पर जब व्हाट्सएप ग्रुप में लिखा था, तो सब हैरान रह गए. वहीं,  पुलिसकर्मी किशन सिंह 
ने ग्रुप में लिखा कि मैं दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कराउंगा, जब जांच होगी तो सबको सब कुछ पता लग जाएगा. उन्होंने लिखा कि वहां मौजूद सभी लोगों को पता है कि किसने पेट्रोल डाला है.

यह भी पढ़ेंः निलंबित SI नैना कंवल की गिरफ्तार के बाद राहुल गांधी के साथ हाथों में हाथ डाले हुए फोटो वायरल

 

Trending news