Rajasthan Politics: 'अपनी मां को कोई डाकन कहता है क्या'BJP नेता विजय बैंसला का इस दिग्गज नेता पर हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2453137

Rajasthan Politics: 'अपनी मां को कोई डाकन कहता है क्या'BJP नेता विजय बैंसला का इस दिग्गज नेता पर हमला

Rajasthan Politics News: राहुल गांधी पर बीजेपी नेता विजय बैंसला बड़ा निशाना साधा है. जानिए किस मामले पर उन्होंने बयान दिया कि अपनी मां को कोई डाकन कहता है क्या?

 Vijay Bainsla

Rajasthan Politics: BJP नेता विजय सिंह बैंसला (Vijay Bainsla)का बड़ा बयान सामने आया है. राहुल गांधी द्वारा दिए विदेशों में गए बयान को लेकर उन्होंने जवाब दिया.

विजय बैंसला ने कहा, ''मैं फोजी परिवार से आता हूं. कोई भी व्यक्ति देश में हो या विदेश में हो अगर उसके लिए देश सर्वप्रथम नहीं है वह आदमी नहीं है. अगर आप देश को सबसे आगे नहीं रखोगे तो आप उस देश के नागरिक कहलाने लायक नहीं हो....अपनी मां को कोई डाकन कहता है क्या?''विजय बैंसला का बयान सियासी गलियारों में चर्चा बन गया है.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में अमेरिकी धरती से राहुल ने आरोप लगाया,'' भारत में धार्मिक स्वतंत्रता कम हो रही है. उन्होंने आरक्षण पर भी बयान देकर राजनीतिक बखेड़ा खड़ा किया. राहुल ने एक अन्य इवेंट में कहा कि 'कांग्रेस तभी आरक्षण खत्म करने के बारे में सोचेगी, जब देश में सभी को समान अवसर मिलने लगेंगे और फिलहाल भारत में ऐसी स्थिति नहीं है.' सत्ताधारी बीजेपी ने राहुल के बयानों पर कांग्रेस को घेर लिया.

यह पहली बार नहीं, जब राहुल ने विदेश में कुछ कहा हो और उसपर भारत में राजनीति गर्मा उठी हो. राहुल जब-जब विदेश यात्रा पर गए हैं, कुछ ऐसे बोले हैं जिसने बीजेपी को कांग्रेस पर हमले करने का मौका दिया.

- मई 2023 में भी राहुल ने अमेरिका की यात्रा की थी. तब कैलिफोर्निया में भारतीयों से बात करते हुए राहुल ने कहा था कि आरएसएस और भाजपा भारत में राजनीति के सभी साधनों को 'नियंत्रित' कर रहे हैं. सैन फ्रांसिस्को में गांधी ने दावा किया कि 'गरीब और अल्पसंख्यक समुदाय के लोग आज असहाय महसूस कर रहे हैं.'

Trending news