IAS Tina Dabi: टीना डाबी के नए हेयर स्टाइल ने बदला IAS का पूरा LOOK, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1437914

IAS Tina Dabi: टीना डाबी के नए हेयर स्टाइल ने बदला IAS का पूरा LOOK, वीडियो वायरल

Tina Dabi IAS: टीना उन IAS अधिकारियों में शामिल हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फॉलोइंग साथ उनके फैंस फॉलोइंग भी बहुत है. टीना डाबी जब अपना नया हेयरस्टाल कराने के लिए सलून गई थीं तो उन्होंने एक रील बनाई थी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

टीना डाबी

IAS Tina Dabi Hairstyle: टीना डाबी देश की सबसे चर्चित आईएएस में से एक हैं. टीना डाबी सोशल मीडिया में अपने नए-नए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आज फिर टीना ने एक वीडियो शेयर करके सुर्खियां बटोर ली हैं. टीना डाबी का ये वीडियो उनके नए लुक को दिखाएगा. टीना डाबी UPSC 2016 बैच की टॉपर हैं और अपनी अलग-अलग चीजों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. 

टीना डाबी जैसलमेर की कलेक्टर हैं और वह अपने जैसलमेर की चीजों को सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कलेक्टर टीना डाबी ने बाबा रामदेव की समाधि पर दूध, घी, शहद, गुलाबजल से अभिषेक किया गया. इसके बाद समाधि पर राव भोमसिंह तंवर  की तरफ से मंगला आरती की गई और पूजा अर्चना कर देश में अमन, चैन और खुशहाली की कामना की गई. जैसलमेर में मेला चल रहा है. उसी का जायजा लेने के लिए वह वहां गई थीं.

साथ ही टीना उन IAS अधिकारियों में शामिल हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फॉलोइंग है. टीना डाबी का जन्म, मध्य प्रदेश के भोपाल में 9 नवंबर, 1993 को हुआ था. टीना के पिता जसवंत डाबी भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल में महा प्रबंधक रहे हैं. जबकि, उनकी मां हिमानी डाबी भी भारतीय इंजीनियरिंग सेवा की अधिकारी रही हैं. 

आपको बता दें कि टीना डाबी जब अपना नया हेयरस्टाल कराने के लिए सलून गई थीं तो उन्होंने एक रील बनाई थी. उस रील को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट भी कर रहे थे. एक यूजर ने तो शायरी ही लिख डाली. @svrijendra नाम के यूजर ने लिखा, ''ना किसी के अभाव में जिए ना किसी के प्रभाव मे जिए जिंदगी है, अपनी अपने स्वभाव में जिए, जय हिन्द मैडम जी.''

 

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

 

Trending news