राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- वादों को नहीं कर पाई पूरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1050250

राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- वादों को नहीं कर पाई पूरा

प्रदेश सरकार के तीन साल पूरे होने पर जहां गहलोत सरकार ने सौगातों की बौछार की तो वहीं विपक्षी नेता दल ने सवाल खड़े कर दिए हैं. उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ एक दिन के दौरे पर झुंझुनूं आए. यहां पर चिड़ावा में उनका पूर्व प्रधान गिरधारी खीचड़ और टिल्लू खीचड़ के नेतृत्व में स्वागत किया गया.

फाइल फोटो

Jhunjhunu: प्रदेश सरकार के तीन साल पूरे होने पर जहां गहलोत सरकार ने सौगातों की बौछार की तो वहीं विपक्षी नेता दल ने सवाल खड़े कर दिए हैं. उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ एक दिन के दौरे पर झुंझुनूं आए. यहां पर चिड़ावा में उनका पूर्व प्रधान गिरधारी खीचड़ और टिल्लू खीचड़ के नेतृत्व में स्वागत किया गया. इस मौके पर सरकार के तीन साल पर बोलते हुए राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) ने कहा कि इस सरकार की आधी से ज्यादा उम्र निकल गई है लेकिन इनके खाते में धोखे के अलावा कोई बात नहीं है.

यहां भी पढ़ें: प्रदेश में कड़ाके की सर्दी, मौसम विभाग ने किया ओरेंज अलर्ट जारी

बेरोजगारों को भत्ते के नाम पर ठगा और किसानों को कर्जा माफी के नाम पर ठगा गया. यही नहीं आज तक के इतिहास में इस सरकार का प्रदर्शन सर्वाधिक निराशाजनक रहा है. उन्होंने कहा कि इस सरकार में ना केवल विकास रुका हुआ है, बल्कि विकास सिसक भी रहा है. भाजपा (BJP) में सीएम चेहरे के सवाल पर राठौड़ ने कहा कि उनकी पार्टी के पास विश्व का सर्वाधिक लोकप्रिय चेहरा नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) है. उनके पीछे ही पूरी पार्टी खड़ी है. इसलिए नरेंद्र मोदी के चेहरे पर ही चुनाव लड़ा जाएगा. सीएम (CM) कौन होगा या फिर सीएम फेस कौन होगा, इसके लिए भाजपा संसदीय बोर्ड अनुकूल समय पर फैसला लेगा.

Reporter-Sandeep Kedia

Trending news