आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का Video वायरल, पंखे से लटक कर जान देने की चेतावनी, जानें वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2338426

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का Video वायरल, पंखे से लटक कर जान देने की चेतावनी, जानें वजह

Viral Video: सोशल मीडिया पर राजस्थान से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो की रेनवाल जयपुर की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का बताया जा रहा है. इस वायरल वीडियो में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने रो-रोकर नौकरी में प्रताड़ित किए जाने की बात कहते हुए कई अधिकारियों पर नामजद आरोप लगाए हैं. 

viral video

Jaipur News: वो रो रही है...उसकी आखों में आसुओं का सैलाब है...हर बार बस वह एक ही बात कह रही है कि मुझे नौकरी नहीं करनी....आज के बाद कभी नहीं करूंगी....इसके बाद उसने रोते हुए अपने विभाग के ही अधिकारियों पर ऐसे-ऐसे आरोप लगाए हैं कि महिला एवं बाल विकास विभाग में हड़कंप मच गया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर राजस्थान से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो की रेनवाल जयपुर की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का बताया जा रहा है. इस वायरल वीडियो में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने रो-रोकर नौकरी में प्रताड़ित किए जाने की बात कहते हुए कई अधिकारियों पर नामजद आरोप लगाए हैं. 

वायरल वीडियो में कार्यकर्ता ने अपने ही विभाग की अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बच्चों के पोषाहार के पैसे खाने के गंभीर आरोप लगाए. कार्यकर्ता ने मानसिक प्रताड़ना और रिश्वत के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं, महिला अधिकारियों के प्रताड़ना से आहत होकर सुसाइड की भी चेतावनी दे डाली है. 

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने आंगनबाड़ी परिसर में ही पंखे से लटक कर जान देने की चेतावनी दी है. वायरल वीडियो में आप कार्यकर्ता को कहते हुए सुन सकते हैं कि 'आज सुन लेना कान खोलके सब. मुझे नहीं करनी नौकरी. आज के बाद भी कोई नौकरी नहीं करूंगी. मेरी जान खा गई ये नौकरी. जिस दिन से लगी है, उस दिन से सुपरवाइजर और रेणु मेरे पीछे पड़े हैं. 

रोते हुए आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने 2 नाम लेते हुए उन पर रिश्वतखोरी का आरोप लगाया है. ये मेरे पैसे नहीं दे रही है. इसके बाद आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने पंखे की तरफ इशारा करते हुए जान देने की धमकी तक दी है. साथ ही यह भी कहा है कि मेरे मरने के बाद स्टेटस लगा लेना कि यहां महिलाओं के साथ क्या होता है?

वायरल वीडियो के बाद महिला एवं बाल विकास विभाग में खलबली मच गई है हालांकि ZEE Rajasthan वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

 

Trending news