रियाज अतारी की फोटो नेता प्रतिपक्ष के साथ वायरल, यूथ कांग्रेस ने जलाया पुतला जलाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1241445

रियाज अतारी की फोटो नेता प्रतिपक्ष के साथ वायरल, यूथ कांग्रेस ने जलाया पुतला जलाया

उदयपुर में कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज अतारी की फोटो नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के साथ वायरल होने के बाद राजनीति तेज हो गई है, कांग्रेस अब भाजपा पर हमलावर है.

 

यूथ कांग्रेस ने जलाया पुतला जलाया.

Jaipur: उदयपुर में कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज अतारी की फोटो नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के साथ वायरल होने के बाद राजनीति तेज हो गई है,कांग्रेस अब भाजपा पर हमलावर है,हत्यारे के साथ फोटो वायरल होने के बाद यूथ कांग्रेस की ओर से भाजपा नेताओं का पुतला जलाया गया. जयपुर कलेक्ट्रेट सर्किल पर गुलाबचंद कटारिया और सांसद राज्यवर्धनसिंह राठौड़ का पुतला दहन किया. यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव दुष्यंतराज सिंह चुंड़ावत के नेतृत्व में प्रदर्शन किया.

इस बीच बड़ी संख्या में यूथ कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे,दुष्यंतराज सिंह चुंडावत,महासचिव प्रदेश यूथ कांग्रेस ने बताया कि उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड को अंजाम देने वाले हत्यारे रियाज अतारी की फोटो भाजपा प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया के साथ देखी जा रही है. ये फोटो सोश्यल मीडिया पर वायरल हो रही है, वहीं भाजपा के नेता कांग्रेस के खिलाफ बोलना बंद करें.अपने नेताओं की फोटो देखें कैसे हत्यारे के साथ खड़े हैं.भाजपा तुष्टीकरण की राजनीति करना बंद करे.

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news