रोडवेज कर्मचारी और पेंशनधारियों मायूस, काली पट्टी बांध मनाएंगे राखी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1297017

रोडवेज कर्मचारी और पेंशनधारियों मायूस, काली पट्टी बांध मनाएंगे राखी

रोडवेज कर्मचारियों को जुलाई का माह का वेतन नहीं मिला है तो वहीं पेंशनधारियों को दो महीने की पेंशन नहीं मिलने से रक्षाबंधन का त्यौहार फिका पड़ लग रहा है.

राजस्थान रोडवेज

Jaipur: प्रदेश में रक्षा बंधन का उत्साह-उल्लास देखा जा रहा है लेकिन वहीं राजस्थान रोडवेज कर्मचारियों और पेंशनधारियों में वेतन-पेंशन नहीं मिलने से मायूसी छाई हुई है. रोडवेज कर्मचारियों को जुलाई का माह का वेतन नहीं मिला है तो वहीं पेंशनधारियों को दो महीने की पेंशन नहीं मिलने से रक्षाबंधन का त्यौहार फिका पड़ लग रहा है.

काली पट्टी बांध मनाएंगे रक्षाबंधन

रोडवेज कर्मचारी और पेंशनधारी रक्षा बंधन पर काली पट्टी बांधकर अपनी बहनों से राखी बंधवाएंगे. वहीं रोडवेज कर्मचारियों ने तय किया है कि जब तक जुलाई का वेतन नहीं मिल जाता तब तक कार्यालय में भी काली पट्टी बांधकर काम करेंगे. वहीं पेंशनधारी भी काली पट्टी बांधकर रहेंगे. वहीं राज्य सरकार ने रक्षा बंधन पर महिलाओं और बालिकाओं को निशुल्क की सौगात दी और यात्रा को सफल बनाने के लिए रोडवेज कर्मचारी ड्यूटी देंगे. लेकिन रोडवेज प्रशासन कर्मचारियों और पेंशनधारियों को समय पर वेतन—पेंशन देने में निष्क्रिय दिखाई दे रहा है. 

रोडवेज कर्मचारी-पेंशनधारियों की स्थिति दयनीय हुई

रोडवेज कर्मचारियों और पेंशनधारियों को वेतन-पेंशन समय पर नहीं मिलने से उनकी आर्थिक स्थिति दयनीय हो रही हैं. ऐसे में रोड़वेज कर्मचारियों के सामने घर खर्च चलाना मुश्किल हो रहा है, वहीं कॉलेज और स्कूलों में प्रवेश के चलते बच्चों की एजुकेशन फिस जमा नहीं होने से बच्चों का एजुकेशन केरियर बर्बाद होने की कगार है. 

Reporter - Damodar Raigar

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : जयपुर में फिरौती मांगने का डरावना तरीका, राखी के साथ भेजे कारतूस, मांगी फिरौती

ये भी पढ़ें : एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में अंधी बहन ने राखी से पहले रची भाई की मौत की साजिश

Trending news