JEN Recruitment 2020: करीब 1 हजार से ज्यादा पदों पर निकाली गई भर्तियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan991039

JEN Recruitment 2020: करीब 1 हजार से ज्यादा पदों पर निकाली गई भर्तियां

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से करीब 1 हजार से ज्यादा पदों पर जेईएन (JEN Recruitment 2020) भर्ती निकाली गई है. 

JEN Recruitment 2020: करीब 1 हजार से ज्यादा पदों पर निकाली गई भर्तियां

Jaipur: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से करीब 1 हजार से ज्यादा पदों पर जेईएन (JEN Recruitment 2020) भर्ती निकाली गई है. पहले दिसम्बर 2020 में इस परीक्षा का आयोजन किया गया था लेकिन पेपर आउट होने के बाद परीक्षा को रद्द कर दिया गया.

पिछले दिनों ही 12 सितंबर को इस परीक्षा का आयोजन किया गया, तो वहीं अब प्रक्रियाधीन भर्ती में जलदाय विभाग की ओर से 368 खाली पदों की अभ्यर्थना आरएसएसबी (RSSB) को भेजी गई है. इसके साथ ही इन पदों को भर्ती में जोड़ने की बात कही गई है लेकिन आरएसएसबी की ओर से अभी तक भर्ती में इन पदों को जोड़ने का कोई फैसला नहीं लिया गया है. 

यह भी पढ़ें-Jaipur में दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर की निर्मम हत्या, पहले गोली और फिर पत्थर से कुचला सिर.

जिसके चलते इंजीनियरिंग किए हुए अभ्यर्थियों ने सरकार से जल्द से जल्द इन पदों को जोड़ने की मांग की है. अभ्यर्थी लोकेन्द्र का कहना है कि 'करीब एक हजार से ज्यादा पदों पर निकाली गई इस भर्ती में जलदाय विभाग की ओर से 368 खाली पदों की अभ्यर्थना भेज इन पदों को भर्ती में जोड़ने की बात कही है लेकिन अभी तक बोर्ड द्वारा इस फाइल पर कोई ध्यान नहीं दिया गया है. 

यह भी पढ़ें-EO ने कचरा डिपो का टेंडर विरोध के चलते किया रद्द, आखिर चेयरमैन क्यों अपनी जिद्द पर अड़े.

इन पदों को जोड़ने की मांग को लेकर मुख्य सचिव और मंत्री को ज्ञापन सौंपा जा चुका है लेकिन अभी तक कोई कदम नहीं उठाया गया है. ऐसे में बेरोजगारों के हितों को देखते हुए जल्द से जल्द इन पदों को जोड़ने के आदेश जारी किया जाना चाहिए.'

Trending news