Driver को हटाकर CM Gehlot के 'पायलट' बने सचिन, नजारा देख सभी हुए हैरान, फोटो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1003503

Driver को हटाकर CM Gehlot के 'पायलट' बने सचिन, नजारा देख सभी हुए हैरान, फोटो वायरल

सभास्थल तक खुद सचिन पायलट कार को चलाकर ले गए. यह नजारा जिसने भी देखा, हर कोई हैरान रह गया. 

सभास्थल तक खुद सचिन पायलट कार को चलाकर ले गए. यह नजारा जिसने भी देखा, हर कोई हैरान रह गया.

Jaipur: राजस्थान (Rajasthan) की सियासत में जमी सियासी बर्फ अब पिघलती नजर आ रही है. वल्लभनगर और धरियावद उप चुनाव (Vallabhnagar and Dhariyavad by-elections) सीट पर होने वाले चुनाव राजनीति के गलियारों के लिए एकता का भी रास्ता बनते नजर आ रहे हैं.

शुक्रवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता अपनी पार्टी के दावेदारों के नामांकन में एक साथ नजर आए, जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, अजय माकन (Ajay Maken), पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) एक ही हेलीकॉप्टर से रवाना हुए. यह राजस्थान की सियासत के लिए सुखद तस्वीर रही.

यह भी पढ़ें- नामांकन के आखिरी दिन वल्लभनगर में Congress का शक्ति प्रदर्शन, खूब गरजे CM गहलोत

 

कैसे गहलोत के 'पायलट' बने सचिन
दरअसल, हेलीकॉप्टर से वल्लभनगर पहुंचने के बाद चारों ही कांग्रेस दिग्गजों को कार में सवार होकर कार्यक्रम स्थल जाना था. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और प्रदेश प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) कार की पिछली सीट पर बैठ गए. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कार की आगे वाली सीट पर बैठे, वहीं, चालक की सीट पर ड्राइवर पहले से ही बैठा हुआ था. ऐसे में सचिन पायलट के लिए जगह नहीं बची. 

तो सचिन पायलट कार के पास पहुंचे और खुद ही ड्राइवर की सीट पर बैठ कर कार की स्टेयरिंग संभाल ली मतलब सचिन पायलट सीएम गहलोत के 'पायलट' बन गए. सभास्थल तक खुद सचिन पायलट कार को चलाकर ले गए. यह नजारा जिसने भी देखा, हर कोई हैरान रह गया. 

यह भी पढ़ें- झाला के नामांकन में कटारिया ने CM गहलोत पर बोला हमला- वोट के लिए जनता के बीच तक आ गए

 

शुक्रवार को वल्लभनगर में गरजे कांग्रेस नेता
वल्लभनगर विधानसभा चुनाव (Vallabhnagar Assembly Election) को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी प्रीति शक्तावत (Preeti Shekhawat) के समर्थन में विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित किया. 

इस मौके पर सीएम गहलोत के साथ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken), पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra), पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट (Sachin Pilot), चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा (Raghu Sharma), प्रभारी मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachriyawas), उद्योग मंत्री प्रताप जैन भाया, सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना सहित पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे.

विकास कार्यों का दिया ब्यौरा 
सीएम गहलोत ने अपने कार्यकाल में हुए विकास का ब्यौरा देते हुए कहा कि वल्लभनगर क्षेत्र के विकास के लिए सरकार ने कोई कमी नहीं रखी. उन्होंने दिवंगत विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत को याद करते हुए कहा कि जब भी बीमार थे तो भी वल्लभनगर क्षेत्र की जनता के लिए चिंतित थे. इस दौरान सीएम गहलोत ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई से के बोझ के तले देश की जनता दबी हुई है. लेकिन पीएम मोदी को जनता का दर्द सुनाई नहीं देता है. वे यूपी में हुए किसानों की हत्या पर योगी सरकार पर बरसे. 

 

Trending news