राहुल गांधी के मंच से गहलोत के सामने सचिन पायलट का 3 मिनट का भाषण, पढ़िए बड़ी बातें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1336622

राहुल गांधी के मंच से गहलोत के सामने सचिन पायलट का 3 मिनट का भाषण, पढ़िए बड़ी बातें

Sachin Pilot News: सचिन पायलट ने दिल्ली में अशोक गहलोत के सामने राहुल गांधी के मंच से कांग्रेस की महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली में संबोधित करते हुए अपने तीन मिनट के भाषण में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा

राहुल गांधी के मंच से गहलोत के सामने सचिन पायलट का 3 मिनट का भाषण, पढ़िए बड़ी बातें

Sachin Pilot News: दिल्ली में आयोजित महंगाई के खिलाफ रैली में सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. सचिन पायलट ने महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार पर सवाल खड़े करते हुए सरकार को दो उद्योगपतियों के लिए काम करने का आरोप लगाया और कहा कि राहुल गांधी समेत तमाम नेताओं ने धरने प्रदर्शन किए है. पुलिस ने हम सबको हिरासत में लिया. लेकिन हम सबने संकल्प लिया है कि जब तक देश में शासन करने वाले लोगों की नींद नहीं खुलेगी तब तक हम चैन से बैठेंगे नहीं.

सचिन पायलट ने कहा कि पिछले सात आठ सालों से देश में जो लोग सरकार चला रहे है. उनको न तो आम आदमी की परवाह है. न किसान की. न गरीब की. लेकिन पिछले दो सालों में जिस तरह से अर्थव्यवस्था का बुरा हाल किया है, अमीर और गरीब के बीच की खाई को और गहरा करने का काम किया है. इसके विरोध में कांग्रेस पार्टी ने देशव्यापी विरोध किया. हर जिले में, हर ब्लॉक में हमने जनता की आवाज को उठाया.

ये भी पढ़ें- पोकरण में पूनिया की पद यात्रा, निशाने पर गहलोत, क्या है सियासी मायने

सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी जब विपक्ष में थी तो जीएसटी का विरोध कर रही थी. लेकिन अब ये लोग खाने की सामग्री पर भी GST लगा रहे है. इन लोगों ने किसानों के खिलाफ कानून बनाए. बाद में भले ही कानून वापिस ले लिए लेकिन आज तक किसानों के लिए MSP लागू करने पर बात नहीं की. इस सरकार में कोई भी ऐसा नहीं है जो किसान के आंसू देख सकें. गरीब की पीड़ा समझ सकें. 

सचिन पायटल ने कहा कि 7 तारीख से राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा शुरु कर रहे है. 3500 किलोमीटर की यात्रा में गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे. आखिर में सत्य की जीत होगी. सब लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने में सब लोग साथ आएं. महंगाई के खिलाफ इस हल्ला बोल की गूंज कई महीनों तक देश में सुनाई देगी.

जयपुर की अन्य बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news