Pegasus Software जासूसी पर केंद्र सरकार पर हमलावर हुए Pilot, बोले- SC करवाए जांच

राजस्थान से जुड़े हुए मुद्दों पर पायलट ने कहा कि जो मुद्दे हमने उठाए थे, उन पर एआईसीसी काम कर रही है. 

Pegasus Software जासूसी पर केंद्र सरकार पर हमलावर हुए Pilot, बोले- SC करवाए जांच
पायलट ने कहा कि देश भर में कांग्रेस पार्टी विरोध प्रदर्शन कर रही है.

Jaipur: पेगासस सॉफ्टवेयर (Pegasus Software) के जरिए जासूसी के मामले में आज कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan में Congress सरकार पर Sachin Pilot का सियासी तंज, सरकार बना तो लेते हैं लेकिन रिपीट नहीं होती

पायलट ने कहा कि गैरकानूनी तरीके से जासूसी करना गलत है. जो आरोप केंद्र सरकार पर लग रहे हैं, उसे स्पष्ट करने के लिए जरूरी है कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की निगरानी में जांच होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के सियासी गलियारों में कुछ बड़ा होने वाला है? माकन के रीट्वीट ने बढ़ाई राजनीतिक तपिश

पायलट ने कहा कि देश भर में कांग्रेस (Congress) पार्टी विरोध प्रदर्शन कर रही है. ऑक्सीजन से हुई मौतों के मामले में केंद्र सरकार के जवाब पर पायलट ने पलटवार करते हुए कहा कि जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ना गलत है. केंद्र सरकार को अपनी जिम्मेदारी लेकर तीसरी लहर की तैयारियां के संबंध में व्हाइट पेपर जारी करना चाहिए. पायलट ने कहा कि अगर कोरोना मैनेजमेंट केंद्र सरकार का ठीक था तो स्वास्थ्य मंत्री को क्यों हटाया?

अपनी पार्टी पर भी कसे तंज
राजस्थान से जुड़े हुए मुद्दों पर पायलट ने कहा कि जो मुद्दे हमने उठाए थे, उन पर एआईसीसी काम कर रही है. हम आलाकमान के संपर्क में है जल्द फैसले होंगे. सरकार बनती है लेकिन पहले 50 और फिर 20 सीटों पर ही पार्टी रह गई. हम चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी की राजस्थान में दोबारा सरकार बने. वहीं पंजाब कांग्रेस से जुड़े हुए सवाल पर पायलट ने कहा कि जो निर्णय आलाकमान ने लिए हैं. वह सभी को स्वीकार हैं. बात रखने का सभी को अधिकार है लेकिन जो पार्टी अध्यक्ष निर्णय लेती है वह सभी को मान्य है.