संयम लोढ़ा: BJP सरकार में कोई भी संतुष्ट नहीं,पहले से तय था किरोड़ी मीणा का इस्तीफा, जानिए राहुल कस्वां ने क्या दिया मामले पर बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2321456

संयम लोढ़ा: BJP सरकार में कोई भी संतुष्ट नहीं,पहले से तय था किरोड़ी मीणा का इस्तीफा, जानिए राहुल कस्वां ने क्या दिया मामले पर बयान

Kirodi Lal Meena resigned:  संयम लोढ़ा ने कहा कि किरोड़ी मीणा के कद के अनुसार मंत्रिमंडल का फैसला नहीं हुआ.इसके साथ उन्हें कमजोर मंत्रालय दिया गया. जिससे मीणा समुदाय में ही नाराजगी थी. 

kirodilal meena

Kirodi Lal Meena resigned: राज्य के कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी मीणा के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस नेता संयम लोढ़ा ने बड़ा बयान दिया हैं. दो दिन के दिल्ली दौरे पर आए लोढ़ा ने जी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि किरोड़ी मीणा की वरिष्ठता के अनुसार उन्हें सम्मान नहीं दिया गया.

संयम लोढ़ा ने कहा कि किरोड़ी मीणा के कद के अनुसार मंत्रिमंडल का फैसला नहीं हुआ.इसके साथ उन्हें कमजोर मंत्रालय दिया गया. जिससे मीणा समुदाय में ही नाराजगी थी. किरोड़ी मीणा का इस्तीफा पहले से ही तय था. संयम लोढ़ा ने कहा कि इस बीजेपी सरकार में कोई भी संतुष्ट नहीं है.

वहीं किरोड़ी मीणा के इस्तीफे पर लगातार पक्ष और विपक्ष के बयान सामने आ रहे है.अब चूरू से कांग्रेस सांसद राहुल कस्वां का बड़ा बयान आया है. दिल्ली में अपने आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल कस्वां ने कहा कि डॉ किरोड़ी लाल मीणा प्रदेश की राजनीति के बड़े नेता है. उनकी तरह अपनी बात पर कायम रहने वाले बहुत कम नेता बचे हैं. 

किरोड़ी मीणा ने चुनाव के दौरान कही अपनी बात को साबित किया है. बीजेपी में जिस तरह की उनकी परफॉर्मेंस रही है वैसा उन्हें सम्मान नहीं दिया गया. राहुल कस्वां ने इशारों में तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी को इस पर मंथन करना चाहिए कि आखिर क्यों किसी एक व्यक्ति का दबदबा बढ़ा है जिसके चलते इतने वरिष्ठ नेता दूर हो रहे है.

राजस्थान सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने बयान दिया, ''मैंने लोकसभा चुनाव के दौरान कहा था कि मेरे प्रभाव वाली सीट हार गया तो मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा, क्योंकि मेरी जिम्मेदारी बनती हैं. मैंने नैतिकता के आधार पर अपना मंत्री पद से इस्तीफा दिया. मै सीटों को जीता नहीं सका, मैं पश्चाताप कर रहा हूं. मैंनें जिन लोगों का दिल तोड़ा है वो विमुख हो गए,इसका मुझे दुख हैं. आंधी,तूफान,नदी विकट परिस्थितियों में जनता के साथ खड़ा रहा हूं.''

 

Trending news