राजस्थान में श्रद्धा जैसी हत्या: भतीजे ने हथौड़ा मार उड़ाया भेजा, हडि्डयां नहीं कटी तो मार्बल कटर से काटा शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1489913

राजस्थान में श्रद्धा जैसी हत्या: भतीजे ने हथौड़ा मार उड़ाया भेजा, हडि्डयां नहीं कटी तो मार्बल कटर से काटा शव

अनुज इस्कॉन मंदिर से दीक्षित है. बीते दिनों वह दिल्ली स्थित इस्कॉन मंदिर में होने वाले कीर्तिन में शामिल होना चाह रहा था. उसने अपनी चाची से कहा कि वह कीर्तिन में शामिल होने के लिए दिल्ली जा रहा है, लेकिन ताई ने उसे जाने से मना कर दिया. इस बात से वह इतना नाराज हुआ कि उसने ताई पर हथौड़े से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

राजस्थान में श्रद्धा जैसी हत्या: भतीजे ने हथौड़ा मार उड़ाया भेजा, हडि्डयां नहीं कटी तो मार्बल कटर से काटा शव

जयपुर: देश की राजधानी दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड का मामला अभी थमा भी नहीं कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. एक युवक ने अधेड़ महिला को हथौड़े मारकर हत्या कर दी और शव को टुकड़े बनाकर जंगलों में फेंक दिया. हत्यारा बाजार से मार्बल कटर लेकर आया और बड़ी तसल्ली से शव को अलग-अलग टुकड़ों में काटा और फिर जंगलों में डाल आया. दरअसल, अनुज शर्मा उर्फ अचिंत्य गोविंद दास जयपुर का रहने वाला है. वह अपनी ताई (चाची) की रोकटेक से खासे परेशान चल रहा था.

अनुज इस्कॉन मंदिर से दीक्षित है. बीते दिनों वह दिल्ली स्थित इस्कॉन मंदिर में होने वाले कीर्तिन में शामिल होना चाह रहा था. उसने अपनी चाची से कहा कि वह कीर्तिन में शामिल होने के लिए दिल्ली जा रहा है, लेकिन ताई ने उसे जाने से मना कर दिया. इस बात से वह इतना नाराज हुआ कि उसने ताई पर हथौड़े से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. ताई की मौके पर ही मौत हो गई. मौके के बाद अनुज घबरा गया. कुछ समय तक उसका दिमाग काम करना बंद कर दिया. 

यह भी पढ़ें: जयपुर में श्रद्धा मर्डर जैसा हत्याकांड, हथौड़े मारकर की हत्या, शव के 10 टुकड़े कर जंगल में फेंका

शव को टुकड़े करने के लिए बाजार से लाया मार्बल कटर 

थोड़ी देर बाद उसने शव को ठिकाने के लिए प्लान बनाना शुरू किया.अचानक उसके दिमाग में श्रद्धा वालकर जैसी शव को ठिकाने लगाने का आइडिया दौड़ने लगा. हत्यारा चाकू से शव काटने की कोशिश की, लेकिन इसमें वह कामयाब नहीं हुआ. इस बीच शव को घर में छोड़कर मार्केट चला गया और वहा से मार्बल कटाने वाली मशीन लेकर आया और फिर उसने शव को आठ से 10 टुकड़े किए.

टुकड़े करने के बाद शव लेकर वह तीन से 4 घंटे तक इधर-उधर घूमता रहा, लेकिन वह सही जगहों पर उसे ठिकाना नहीं लगा पा रहा था. कुछ समय बाद उसने सूटकेस में शव के टुकड़ों को डाला और दिल्ली मोड़ स्थित जंगलों में फेंक आया. सूत्रों की मानें तो हत्यारा शांत और धार्मिक प्रवृति का है, लेकिन अचानक उसका दिमाग घूमा और घिनौनी वारदात को अंजाम दे गया. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान का चमत्कारी कुआं, सालों से सूखे कुएं में बहने लगी जलधारा, होता है कई बीमारियों का इलाज

ऐसे हुआ वारदात का खुलासा

वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ जब हत्यारा खुद ही ताई की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराने विद्यानगर थाना पहुंचा. पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी छानबीन शुरू की. इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि ताई का भतीजा और शिकायतकर्ता अनुज ही है. पुलिस ने अनुज को बुलाकर पूछताछ की, लेकिन आरोपी सही-सही जवाब नहीं दे रहा था. इसी दौरान पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पेश आई. तब जाकर आरोपी ने हत्या कर शव को जंगलों में ठिकाना लगाने का गुनाह कबूल कर लिया.     

Trending news