प्रिंसेज दिया कुमारी फाउंडेशन की ओर से स्पेशल ड्राइव, जरुरतमंदो को किया भोजन वितरित

 राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार राज्य सरकार से कंधे से कंधा मिलाकर कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से लड़ रही है.

प्रिंसेज दिया कुमारी फाउंडेशन की ओर से स्पेशल ड्राइव, जरुरतमंदो को किया भोजन वितरित
RUHS में कोरोना संक्रमित परिवारों को वितरित किया भोजन.

Jaipur : राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार राज्य सरकार से कंधे से कंधा मिलाकर कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से लड़ रही है. राजसमंद सांसद (MP Diya Kumari) सहित सभी 25 सांसदों ने केंद्र सरकार से पत्र लिखकर अतिरिक्त संसाधन, ऑक्सीजन और दवा की मांग केंद्र सरकार से की है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan में संपूर्ण Lockdown लगाने की तैयारी! 5 मंत्री CM को आज देंगे Report

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री सहित सभी ने पॉजिटिव रिस्पांस देते हुए आवंटित कोटे में इजाफा किया है. राजसमंद सांसद दिया कुमारी कोविड डेडिकेटेड अस्पताल आर यू एच एस में भर्ती संक्रमित परिवारों को भोजन उपलब्ध कराने के स्पेशल ड्राइव में हिस्सा ले रही थी. प्रिंसेस दिया कुमारी फाउंडेशन (Princess Diya Kumari Foundation) की ओर से प्रतिदिन जयपुर और राजसमंद सहित कई शहरों में ऐसे ड्राइव चलाए जा रहे हैं. 

सांसद दीया कुमारी ने कहा कि आवश्यकता पड़ी तो केंद्र सरकार से अतिरिक्त संसाधन मांगे जाएंगे, उन्होंने अपील करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी अब कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में शादी विवाह समारोह सहित अन्य बड़े आयोजन पर पूर्णतया रोक लगनी चाहिए, वहीं आमजन भी अपनी कोरोना संक्रमण की चैन को ब्रेक करने में मदद दे.

यह भी पढ़ें- Chomu: Covid के बढ़ते कहर के बाद भी नहीं मान रहे दुकानदार, शटर बंद कर बेच रहे साड़ियां