ये हैं बाहुबली आनंद मोहन की बेटी, जिन्होंने पिता के जेल जाने के बाद भी नहीं छोड़ी पढ़ाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1599244

ये हैं बाहुबली आनंद मोहन की बेटी, जिन्होंने पिता के जेल जाने के बाद भी नहीं छोड़ी पढ़ाई

Aand Mohan Daughter:  बाहुबली आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद मोहन अपनी शादी को लेकर सुर्खियां में हैं. उनके पिता उनकी शादी में पैरोल पर जेल से बाहर आए थे.

ये हैं बाहुबली आनंद मोहन की बेटी, जिन्होंने पिता के जेल जाने के बाद भी नहीं छोड़ी पढ़ाई

Aand Mohan Daughter: इनदिनों बिहार के बाहुबली आनंद मोहन (Anand Mohan) की बेटी काफी चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी बेटी का नाम सुरभि आनंद हैं. हाल ही में सुरभि आनंद ने IRTS ऑफिसर राजहंस सिंह के साथ शादी की है. वह अपनी शाही शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. सोशल मीडिया पर सुरभि आनंद और IRTS ऑफिसर राजहंस सिंह की मेहंदी, हल्दी और शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. 

सुरभि आनंद मोहन और पूर्व सांसद लवली सिंह की बेटी हैं. सुरभि आनंद ने पुणे के सिंबायसिस लॉ स्कूल से कानून की हासिल की है. जानकारी के अनुसार, सुरभि आनंद और IRTS ऑफिसर राजहंस सिंह के घरवाले एक-दूसरे को काफी सालों से जानते हैं. 

स्वतंत्रता सेनानियों के परिवार से हैं सुरभि आनंद
सुरभि आनंद स्वतंत्रता सेनानियों के परिवार से हैं. बता दें कि सुरभि के परदादा स्व. रामबहादुर सिंह जी भारत की आजादी के लड़ाई में 'कोसी के गांधी' के तौर पर मशहूर हैं. वहीं, उनके नाना स्व. माणिक प्रसाद सिंह और बड़े दादा स्व. ब्रम्हचारी बाबू ने भी आजादी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. 

बता दें कि सुरभि आनंद सुप्रीम कोर्ट में कानून काम की प्रैक्टिस करती हैं. सुरभि ने राम जेठमलानी से कानून की चीजें सीखी हैं. फिलहाल सुरभि पटना में है, जहां वह अपने काम की हाई कोर्ट में प्रैक्टिस कर रही हैं. 

शादी में पैरोल पर जेल से बाहर आए पिता
पिता बाहुबली आनंद मोहन के जेल जाने के बाद सुरभि की मां लवली आनंद ने उनका और उनके भाई की देखभाल और पढ़ाई की जिम्मेदारी उठाई थी. सुरभि की शादी में उनके पिता आनंद मोहन पैरोल पर जेल से बाहर आए थे. सुरभि आनंद और IRTS ऑफिसर राजहंस सिंह का शादी में सीएम नीतीश कुमार भी आए थे. 

यह भी पढ़ेंः जानें कौन हैं IAS टीना डाबी की वो दोस्त, जिन्होंने UPSC में पाई ऑल इंडिया 4 रैंक

Trending news